दिल्ली

delhi

संगम विहार थाने की एंटी स्नैचिंग पुलिस टीम ने पकड़ा तस्कर, 1.45 किलो ग्राम गांजा बरामद

By

Published : Aug 6, 2021, 5:40 PM IST

संगम विहार थाना पुलिस ने गांजे की तस्करी करने में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने 1.45 किलो ग्राम गांजा बरामद किया है.

Sangam Vihar police station arrest an accused in smuggling ganja
गांजा तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के संगम विहार थाने की एंटी स्नैचिंग पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए क्षेत्र में अवैध रूप से लाए जा रहे गांजे के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से 1 किलो 450 ग्राम गांजा बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान सोनू के रूप में की गई है.आरोपी दिल्ली के संगम विहार क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है.

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि दिल्ली में अवैध शराब और नशीले पदार्थों की तस्करी रोकने और आपूर्तिकर्ताओं को पकड़ने के लिए एसीपी रामसुंदर ने संगम विहार थाने के एसएचओ विजयपाल के नेतृत्व में टीम का गठन किया. जिसमें एसआई विकास सांगवान, हेड कांस्टेबल रवि राजकुमार कॉन्स्टेबल रवि और चेतन को शामिल किया गया. टीम को गुप्त सूचना मिली कि 1.10 का डीडीए पार्क जाट धर्मशाला के पास गली नंबर 1 जी ब्लॉक संगम विहार नई दिल्ली के पास आ सकता है.

संगम विहार थाने की एंटी स्नैचिंग पुलिस टीम ने पकड़ा तस्कर


ये भी पढ़ें- Smuggling: 25 लाख के गांजा के साथ ट्रक चालक गिरफ्तार

सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने छापेमारी के लिए जाल बिछाया. उपरोक्त स्थान के पास कुछ देर इंतजार करने के बाद एक व्यक्ति के साथ संदिग्ध व्यक्ति नजर आया, जो पुलिस टीम को देखकर वापस जाने की कोशिश कर रहा था. शक होने पर पुलिस टीम उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें- शाहदरा पुलिस की स्पेशल स्टाफ टीम ने तस्कर पकड़ा, 5 किलो 560 ग्राम गांजा बरामद

पूछताछ पर आरोपी की पहचान सोनू के रूप में की गई. उसके बैग की जांच करने पर 1 किलो 450 ग्राम गांजा बरामद किया गया.फिलहाल पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- नोएडा: 175 किलो अवैध गांजे के साथ 3 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details