दिल्ली

delhi

कमरे में फंदे में लटकता मिला युवक का शव, इलाके में मचा हड़कंप

By

Published : Sep 23, 2021, 2:13 PM IST

rotten dead body found in New Ashok Nagar area delhi

दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक कमरे के अंदर सड़ी गली लाश फंदे पर लटकी हुई मिली, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू की.

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक कमरे के अंदर से युवक की सड़ी गली लाश फंदे से लटकी हुई मिली, जिसके बाद इलाके में सलसनी फैल गई. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू की.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को शव कमरे में फंदे से लटका मिला, जिससे आशंका जताई जा रही है कि युवक ने आत्महत्या की है. हालांकि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें:घरेलू कलह में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर की खुदकुशी

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान लोकेंद्र तोमर के तौर पर हुई है. लोकेंद्र मूल रूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला था. वह न्यू अशोक नगर इलाके में अकेले किराए पर रहता था. बुधवार शाम स्थानीय लोगों ने लोकेंद्र के कमरे से दुर्गंध आने की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. किसी तरह से दरवाजा तोड़ा तो देखा लोकेंद्र का शव फंदे से लटका हुआ है. शव को देख कर लग रहा था कि करीब 2 से 3 दिन पहले लोकेंद्र ने खुदकुशी की होगी. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसके परिजनों के बारे में पता कर रही है .

ABOUT THE AUTHOR

...view details