दिल्ली

delhi

जहांगीरपुरी हिंसा के आठ आरोपियों की जमानत याचिका खारिज

By

Published : May 8, 2022, 7:27 PM IST

rohini-court-rejected-bail-plea-of-accused-of-jahangirpuri-violence
rohini-court-rejected-bail-plea-of-accused-of-jahangirpuri-violence ()

जहांगीरपुरी हिंसा मामले में पुलिस ने अब तक 33 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है. इसमें से आज आठ आरोपियों की जमानत पर याचिका लगाई गई थी. आरोपी पक्ष के वकीलों द्वारा आठ आरोपियों की जमानत याचिका रोहिणी कोर्ट में लगाई गई, जहां रोहिणी कोर्ट ने सभी आठ आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी.

नई दिल्ली : जहांगीरपुरी हिंसा मामले में रोहिणी कोर्ट ने आठ आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी है. जमानत याचिका आरोपियों के वकील ने कोर्ट में लगाई थी. कोर्ट ने मामले में सख्त आदेश दिया है कि किसी भी आरोपी की जमानत नहीं मिलेगी. बाहर जाकर आरोपी पुलिसिया कार्यवाही को प्रभावित कर सकते हैं.

जहांगीरपुरी हिंसा मामले में पुलिस ने अब तक 33 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है. इसमें से आज आठ आरोपियों की जमानत पर याचिका लगाई गई थी. आरोपी पक्ष के वकीलों द्वारा आठ आरोपियों की जमानत याचिका रोहिणी कोर्ट में लगाई गई, जहां रोहिणी कोर्ट ने सभी आठ आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी. रोहिणी कोर्ट ने कहा कि अगर एक भी आरोपी बाहर जाता है, तो सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकता है. अभी मामले में और भी आरोपी गिरफ्तार हो सकते हैं. वहीं अभी जो आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए हैं और जिनकी पहचान होनी बची है, उनके साथ मिलकर जमानत पर आरोपी बाहर जाकर मामले को प्रभावित कर सकते हैं.

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने जांच प्रभावित होने की भी आशंका होने की बात कही है. इसी ग्राउंड पर आठों आरोपियों की जमानत याचिका को रोहिणी कोर्ट ने खारिज करते हुए सभी को जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details