दिल्ली

delhi

निवेशक के पैसे से बनाई पॉर्न फिल्में : शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा पर आरोप, जानिए पूरा मामला

By

Published : Mar 8, 2022, 11:48 AM IST

दिल्ली का रोहिणी कोर्ट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर निवेशक के पैसों का इस्तेमान पोर्न मूवी बनाने में करने के आरोप में सुनवाई कर रहा है. जानिए क्या है पूरा मामला...

Delhi Rohini court
Delhi Rohini court

नई दिल्ली :अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ निवेशक के पैसे ऐंठ कर पोर्न मूवी बनाने के आरोप में दिल्ली की रोहिणी कोर्ट सुनवाई कर रहा है. इस मामले की सुनवाई मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट मानसी मलिक कर रही हैं.

नौ नवंबर 2021 को दिल्ली पुलिस ने इस मामले पर स्टेटस रिपोर्ट दाखिल की थी. याचिका आर्टेक बिल्डर के पार्टनर विशाल गोयल ने दायर की है. याचिका में कहा गया है कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने एक साजिश के तहत अपनी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज का चमकदार चेहरा दिखाया और निवेश करने को कहा. याचिका में आरोप लगाया गया है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने कहा कि उनका एनिमेशन, गेमिंग, लाइसेंसिंग, टेक्नोलॉजी और ब्यूटी प्रोडक्ट्स का बिजनेस है. विशाल गोयल ने इस कंपनी में पैसे निवेश किए.

याचिका में कहा गया है कि याचिकाकर्ता ने लालच में आकर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की कंपनी में 41 लाख रुपये का निवेश किया, लेकिन बाद में पता चला कि आरोपियों ने उसके साथ धोखाधड़ी की है और उसके पैसों को गंदी फिल्में बनाने में उपयोग किया. याचिकाकर्ता को इस फर्जीवाड़े की सूचना खबरों से मिली कि आरोपियों ने निवेशकों के साथ धोखाधड़ी की है. याचिका में आरोपियों के खिलाफ फर्जीवाड़ा और आपराधिक साजिश रचने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करने का आदेश देने की मांग की है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details