दिल्ली

delhi

Road Accident in Bharatpur: अज्ञात वाहन की टक्कर से 2 की मौत, 3 घायल

By

Published : Sep 7, 2022, 2:03 PM IST

भरतपुर के नदबई में मंगलवार देर रात एक सड़क हादसे (Road Accident in Bharatpur) में दो लोगों की मौत हो गई. हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका दिल्ली में इलाज जारी है. ये सभी मेहंदीपुर बालाजी से दर्शन कर दिल्ली लौट रहे थे.

Road Accident in Bharatpur
भरतपुर में सड़क हादसा

नदबई (भरतपुर). जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात एक दर्दनाक हादसा (Road Accident in Bharatpur) हो गया. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. साथ ही तीनों घायलों को भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया. अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को दिल्ली रेफर कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार दिल्ली निवासी 5 लोग मेहंदीपुर बालाजी से दर्शन कर वापस दिल्ली लौट रहे थे. इसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दिल्ली निवासी सुनील कुमार, वीरेंद्र महतो, संजय मेहता, रणधीर महासेठ और राजेश कुमार स्विफ्ट कार में सवार होकर मेहंदीपुर बालाजी मंदिर से दर्शन कर देर रात दिल्ली लौट रहे थे.

पढ़ें- Road Accident in Dholpur : ट्रक ने दो बाइक सवार युवकों को रौंदा, मौत

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में सुनील कुमार और वीरेंद्र महतो की मौत हो गई. जबकि संजय, रणधीर और राजेश की हालत गंभीर है, जिसको दिल्ली रेफर किया गया है. मृतकों के शव को आरबीएम अस्पताल भरतपुर में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. लखनपुर थाने के पुलिसकर्मी खेम चंद शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि हाईवे पर एक हादसा हो गया है. इस हादसे में दिल्ली के रहने वाले 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हैं. दिल्ली के 5 लोग कार से मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन कर दिल्ली लौट रहे थे तभी हादसा हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details