दिल्ली

delhi

सरिता विहार में रिश्ता तार-तार, नवविवाहिता से जेठ ने किया दुष्कर्म का प्रयास

By

Published : Jun 16, 2022, 10:38 AM IST

दिल्ली में रिश्ते को तार-तार करने वाली एक वारदात सामने आई है. साउथ-ईस्ट दिल्ली के सरिता विहार इलाके में एक नवविवाहिता ने अपने जेठ पर रेप का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि पति से रिश्ते मधुर न होने पर सास की शह पर जेठ ने उसके साथ रेप की कोशिश की.

relationship-torn-apart-in-sarita-vihar-brother-in-law-tried-to-rape-newlyweds
relationship-torn-apart-in-sarita-vihar-brother-in-law-tried-to-rape-newlyweds

नई दिल्ली : दिल्ली में रिश्ते को तार-तार करने वाली एक वारदात सामने आई है. साउथ-ईस्ट दिल्ली के सरिता विहार इलाके में एक नवविवाहिता ने अपने जेठ पर रेप का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि पति से रिश्ते मधुर न होने पर सास की शह पर जेठ ने उसके साथ रेप की कोशिश की.

पीड़िता ने बताया कि पति शादी के बाद से ही उससे बात तक नहीं करते हैं. उनके बीच पति-पत्नी जैसा कोई रिश्ता नहीं है. वह दिखावे के लिए एक साथ रहते हैं. जब उसने अपने पति से इसको लेकर बात की तो उन्होंने बार-बार ये कहकर मामले को टाल दिया कि हमारे रिश्ते को थोड़ा समय चाहिए. इसी तरह साल बीतने के बाद बहू ने ये बात अपनी सास को बताई. जिसके बाद एक रात अचानक उसका जेठ उसके कमरे में घुस आया. वह जब तक कुछ समझ पाती तब तक जेठ करन उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. पीड़िता के शोर मचाने पर सास अंदर आई और कहा जो कर रहा है उसे कर लेने दे. पीड़िता का कहना है कि इसके बाद पूरा परिवार उसके साथ बदसलूकी करने लगा. सभी का रवैया और बोली भी बदल गई. इसके बाद उसने दादा से इसकी शिकायत की लेकिन उन्होंने भी उन्हीं का साथ दिया.

सरिता विहार में रिश्ता तार-तार, नवविवाहिता से जेठ ने किया दुष्कर्म का प्रयास

पीड़िता का आरोप है कि जब वह अपने मायके चली आई तो दोबारा उसे करवा चौथ के मौके पर ससुराल बुलाया गया. करवा चौथ की रात भी सास के इशारे पर जेठ ने उसके साथ जबरदस्ती की. ससुराल वाले पीड़िता को जबरन जेठ के साथ शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर कर रहे हैं. जिसके बाद उसने अपने मायके वालों को आपबीती बताई. अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. रिश्तों को शर्मसार करने वाले इस मामले में पुलिस ने आरोपी करन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी करन के खिलाफ कई संगीन धाराओं के तहत मुक़दमा दर्ज कर लिया है. जबकि पति और सास के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details