दिल्ली

delhi

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने पुजारियों को बांटे राशन किट तो वहीं पार्षद ने मोची को बांटे किट

By

Published : May 26, 2021, 10:05 PM IST

ration kit distribution in delhi by bjp leader

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने जहां पुजारियों को राशन किट बांटे तो वहीं बीजेपी पार्षद की ओर से मोची और नाई को राशन किट बांटे गए.

नई दिल्ली: कोरोनाकाल में गरीबों की हर कोई मदद कर रहा है लेकिन खासकर पुजारियों, मोची और नाई की ओर लोगों का ध्यान नहीं है, जिनका जीवनयापन भी काफी प्रभावित हुआ है. ऐसे में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता, सांसद मनोज तिवारी समेत कई नेताओं ने राशन किट का वितरण किया.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने पुजारियों को बांटे राशन किट

नवीन शाहदरा जिले के सुभाष मोहल्ला वार्ड में 200 मंदिरों के पुजारियों और गुरूद्वारा के ग्रंथियों को सूखे राशन किट बांटे गए. इस दौरान पुजारियों को संबोधित करते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि लंबे लॉकडाउन के बाद लोगों के सामने भूखमरी की समस्या पैदा हो गई है. ऐसे में बीजेपी सेवा ही संगठन अभियान के तहत लोगों को दवाइयां, राशन और भोजन बांट रही है. साथ ही इस दौरान उन्होंने केजरीवाल सरकार पर भी निशाना साधा.

ये भी पढ़ें: दिल्ली: 24 घंटे में डेढ़ हजार से कम कोरोना केस, दो फीसदी से नीचे आई संक्रमण दर



इसके अलावा पूर्वी दिल्ली नगर निगम के रघुवरपुरा वार्ड के निगम पार्षद श्याम सुंदर अग्रवाल की पहल पर फुटपाथ पर काम करने वाले मोची और नाई को राशन किट बांटे गए, जिसमें आर्थिक मदद भी उन्हें दी गई. अग्रवाल ने बताया कि महामारी में लोगों के काम पर असर पड़ा है. ऐसे में जरूरतमंदों को मदद पहुंचाने की कोशिश की जा रही है. शुरुआत में 41 मोची और 7 नाई को मदद पहुंचाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details