दिल्ली

delhi

दिल्ली दंगा: आरोपियों के वकील महमूद प्राचा के घर पर स्पेशल सेल ने मारा छापा

By

Published : Dec 24, 2020, 4:00 PM IST

गुरुवार को स्पेशल सेल की काउंटर इंटेलिजेंस टीम ने दिल्ली दंगों में आरोपियों के अधिवक्ता रहे महमूद प्राचा के घर पर मारा है. स्पेशल सेल ने अदालत के आदेश को लेकर लगभग 4 महीने पहले महमूद प्राचा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी.

raid in house of delhi riots accused lawyer mehmood pracha
दंगे में आरोपियों के वकील महमूद प्राचा के घर स्पेशल सेल का छापा

नई दिल्ली:दिल्ली दंगों में आरोपियों के अधिवक्ता रहे महमूद प्राचा के घर पर गुरुवार को स्पेशल सेल की काउंटर इंटेलिजेंस टीम ने छापा मारा है. सूत्रों का कहना है कि यहां से अधिवक्ता महमूद प्राचा का लैपटॉप जब्त किया जाएगा एवं कुछ अन्य दस्तावेजों की भी छानबीन की जाएगी. स्पेशल सेल ने अदालत के आदेश को लेकर लगभग 4 महीने पहले महमूद प्राचा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी.

जानकारी के अनुसार स्पेशल सेल में लगभग चार महीने पहले एफआईआर दर्ज की गई थी. इसमें बताया गया था कि अधिवक्ता सहित कुछ लोगों ने फर्जीवाड़ा किया है. अदालत के आदेश पर स्पेशल सेल की टीम ने जांच के बाद महमूद प्राचा के खिलाफ यह एफआईआर दर्ज की थी. इस मामले की जांच स्पेशल सेल द्वारा की जा रही थी. काउंटर इंटेलिजेंस टीम ने इसी मामले को लेकर आज अधिवक्ता महमूद प्राचा के घर पर छापा मारा है. बताया जा रहा है कि वहां से उन्होंने अधिवक्ता का लैपटॉप जब्त किया है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details