दिल्ली

delhi

पश्चिम विहार में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

By

Published : Jul 3, 2022, 9:55 AM IST

बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने लगभग आधा दर्जन गोलियां चलाई थी. अभी तक हत्या की वजह साफ नहीं हो पाया है.

delhi crime news
दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

नई दिल्ली :बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली चलाने वाले बदमाश कार में सवार थे और गोली मारकर फरार हो गए. घायल को तुरंत एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान अमित गोयल के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलने के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

जानकारी के अनुसार दोपहर करीब दो बजे प्रॉपर्टी डीलर अमित गोयल अपने घर से दफ्तर पहुंचे थे. वह गाड़ी पार्क कर जैसे ही कार से निकलकर ऑफिस के लिए निकले तभी घात लगाकर कार में बैठे अज्ञात बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी, जिसमें से चार गोलियां अमित गोयल को लगी. बदमाशों ने लगभग आधा दर्जन गोलियां चलाई थी. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

पश्चिम विहार में हत्या का मामला

डीसीपी से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक हत्या की वजह साफ नहीं हो पाया है. इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस की 9 अलग-अलग टीमें बना दी गई है, जिसमें लोकल पुलिस के अलावा स्पेशल स्टाफ और दूसरी टीम भी लगाई गई है. आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details