दिल्ली

delhi

चेक बाउंस मामले का भगोड़ा गिरफ्तार

By

Published : Jun 10, 2022, 9:01 PM IST

साल 2016 में तीस हजारी कोर्ट में इसके खिलाफ निगोशिएबल इंस्ट्रूमेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. ट्रायल फेस न कर लगातार फरार रहने के कारण दो जून को इसे कोर्ट द्वारा भगोड़ा घोषित किया गया था. फरार चल रहे भगोड़ों को दबोचने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था.

proclaimed-offender-arrested-in-cheque-bounce-case
proclaimed-offender-arrested-in-cheque-bounce-case

नई दिल्ली :बाहरी जिले के पश्चिम विहार ईस्ट थाने की पुलिस टीम ने चेक बाउंस के मामले के फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान सुमित शर्मा के रूप में हुई है. ये पश्चिम विहार इलाके का रहने वाला है.

डीसीपी समीर शर्मा के अनुसार, साल 2016 में तीस हजारी कोर्ट में इसके खिलाफ निगोशिएबल इंस्ट्रूमेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. ट्रायल फेस न कर लगातार फरार रहने के कारण दो जून को इसे कोर्ट द्वारा भगोड़ा घोषित किया गया था. फरार चल रहे भगोड़ों को दबोचने के लिए एसीपी पश्चिम विहार और SHO की देखरेख में हेड कॉन्स्टेबल नरेंद्र कौशिक और अजय की टीम का गठन किया गया था.

टीम लगातार भगौड़ों के बारे में जानकारियों को विकसित कर उनके लोकेशन को ट्रैक कर उनकी पकड़ के लिए प्रयासरत रहती है. इसी क्रम में पुलिस टीम ने टेक्निकल सर्विलांस और सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर पश्चिम विहार इलाके में छापेमारी कर आरोपी को दबोच लिया. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details