दिल्ली

delhi

'द कश्मीर फाइल्स' पर पोस्टर वॉर:... 'जिसे तुम झूठी फिल्म बताते हो, वह इतिहास है हमारा'

By

Published : Mar 31, 2022, 10:40 AM IST

Updated : Mar 31, 2022, 12:41 PM IST

दिल्ली के विभिन्न जगहों पर मुख्यमंत्री केजरीवाल पर गंभीर सवाल उठाने वाले पोस्टर लगे दिख रहे हैं. इन पोस्टरों में लिखा हुआ है कि सुनो केजरीवाल! 'जिसे तुम झूठी फिल्म बताते हो, वह इतिहास है हमारा'. यह पोस्टर दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता की ओर से भारतीय जनता युवा मोर्चा के महामंत्री तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लगवाएं हैं.

द कश्मीर फाइल्स पर पोस्टर वॉर शुरू
द कश्मीर फाइल्स पर पोस्टर वॉर शुरू

'द कश्मीर फाइल्स' पर पोस्टर वॉर:... 'जिसे तुम झूठी फिल्म बताते हो, वह इतिहास है हमारा'


नई दिल्ली:देश की राजधानी दिल्ली में 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर मामला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच दिल्ली बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने आप के राष्ट्रीय कार्यालय के बाहर और विभिन्न जगहों पर पोस्टर लगाकर इस मामले पर पोस्टर वॉर शुरू कर दिया है. आप के कार्यालय के बाहर लगाए गए पोस्टर में बड़े अक्षरों में लिखा है कि 'तुम झूठी फिल्म जिसे बताते हो, वह दर्दनाक इतिहास है हमारा'. पोस्टर के माध्यम से तेजिंदर बग्गा ने सीधे तौर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा गया है.

देश की राजधानी दिल्ली में इन दिनों आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच में सियासी खींचतान काफी ज्यादा बढ़ गई है. वहीं दूसरी तरफ 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर पूरे मामले पर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता ओर भारतीय जनता युवा मोर्चा के महामंत्री तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने आम आदमी पार्टी के राजधानी दिल्ली में राउस एवेन्‍यू स्थित राष्ट्रीय कार्यालय के बाहर बड़े-बड़े पोस्टर लगाकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर गंभीर सवाल उठाने के साथ तंज भी कसा है.

द कश्मीर फाइल्स पर पोस्टर वॉर शुरू
पोस्टर के माध्यम से सीधे तौर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को संबोधित करते हुए कहा गया है कि सुनो केजरीवाल " जिसे तुम झूठी फिल्म बताते हो, वह इतिहास है हमारा". यह पोस्टर आम आदमी पार्टी के कार्यालय के गेट के बाहर लगाया गया है, जिसमें प्रेरक के तौर पर तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का नाम भी लिखा हुआ है. इस तरह के पोस्टर राजधानी दिल्ली में जगह-जगह विभिन्न जगहों और प्रमुख चौराहों के ऊपर तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के द्वारा लगवाए गए हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated :Mar 31, 2022, 12:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details