दिल्ली

delhi

बेगमपुर: जरूरी सेवाओं से संबंधित दुकानों को 6 बजे के बाद कराया गया बंद

By

Published : Apr 14, 2020, 1:13 PM IST

दिल्ली में कोरोना संक्रमित पीडितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इसलिए वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए शासन और प्रशासन पूरी तरह जुटा हुआ है. सोमवार को दिल्ली के रोहिणी जिला स्थित बेगमपुर थाना की पुलिस ने इलाके में एक्शन मोड दिखाते हुए इलाके में जरूरी सेवाओं से संबंधित दुकानों को 6 बजे के बाद बंद करने के आदेश दिए.

Police shut down shops related to essential services in Begumpur after 6 pm delhi lockdown
दिल्ली लॉकडाउन कोरोना वायरस संक्रमण बेगमपुर थाना पुलिस एक्शन बेगमपुर जरूरी सेवा संबिधत दुकानें बंद कोरोना संक्रमण पीड़ित दिल्ली कोरोना केस दिल्ली कोरोना अपडेट दिल्ली पुलिस लॉकडाउन कार्रवाई

नई दिल्ली: लॉकडाउन का जिम्मेदारी से पालन कराने के लिए दिल्ली पुलिस अलग अलग इलाकों में योजनाबद्ध तरीके से काम कर रही है. ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. इसी को लेकर रोहिणी जिला के बेगमपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने डेयरी और किराना स्टोर की दुकानों को बंद करने के आदेश दिए हैं.

पुलिस के एक्शन के बाद इक्का-दुक्का लोग नजर आए

पुलिस ने लागू कराया लॉकडाउन

दिल्ली में कोरोना संक्रमित पीडितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. दिल्ली में इस वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए शासन और प्रशासन पूरी तरह जुटा हुआ है. इसी फेहरिस्त में दिल्ली के रोहिणी जिला स्थित बेगमपुर इलाका भी शामिल है. बेगमपुर थाना की पुलिस ने एक्शन मोड दिखाते हुए इलाके में जरूरी सेवाओं से संबंधित दुकानों को 6 बजे के बाद बंद करने के आदेश दिए हैं.

ताकि 6 बजे के बाद मार्केट में खरीददारी के नाम पर हो रही मूवमेंट को रोका जा सके और कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. इसके बाद से ही बेगमपुर में पूरी मार्केट सुनसान हो गई. 6 बजे के बाद इलाके में इक्का दुक्का लोग ही गलियों में आते जाते नजर आए.

बहरहाल दिल्ली पुलिस लगातार अपने अपने थाना क्षेत्र में सोशल डिस्टेंस को मेंटेन कर लॉकडाउन का जिम्मेदारी से पालन कराने में जुटी हुई है. इसी लेकर अब बेगमपुर थाना क्षेत्र में यह प्रयास किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details