दिल्ली

delhi

खुद को इमरान हाशमी का बताता है फैन, गर्लफ्रेंड को अंगूठी देने के लिए रची थी साजिश

By

Published : May 9, 2022, 8:01 PM IST

गर्लफ्रेंड को अंगूठी देने के लिए रची बड़ी साजिश, पुलिस मुठभेड़ में घायल

जिला गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो खुद को इमरान हाशमी का फैन कहता है और अपनी प्रेमिका को अंगूठी गिफ्ट करने के लिए डकैती की योजना बना रहा था.

नई दिल्ली/गाजियाबाद :लोनी बॉर्डर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरी बार 12 घंटे के अंदर मुठभेड़ हुई है, जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई. घायल बदमाश का नाम इमरान है. इमरान के बारे में एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है कि वह फिल्म स्टार इमरान हाशमी का फैन है, जिसने अपनी प्रेमिका को अंगूठी गिफ्ट करने के लिए लूट की बड़ी साजिश रची थी. इसके लिए वह गाजियाबाद आया था.

पुलिस के मुताबिक, एसपी ग्रामीण और थाना लोनी बॉर्डर पुलिस बीकेएम कॉम्पलेक्स के पास वाले रास्ते पर चेकिंग कर रही थी. तभी इमरान उर्फ आया नाम का बदमाश आता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस ने भी गोली चलाई, जिसके बाद इमरान को गोली लगी. आरोपी से एक तमंचा और एक बाइक बरामद की गई है.

गर्लफ्रेंड को अंगूठी देने के लिए रची बड़ी साजिश, पुलिस मुठभेड़ में घायल
आरोपी का नाम इमरान है, जो वह बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी का फैन है. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि अय्याशी के लिए और लूटपाट और चोरी की वारदातें करता है. उस पर कई वारदातें दर्ज हैं. हाल ही में उसने अपनी गर्लफ्रेंड को अंगूठी गिफ्ट करने का वादा किया था, जिसके चलते वह बड़ी लूट की वारदात अंजाम देने के लिए गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर आया था. बताया जा रहा है कि बागपत में भी उसका कोई बड़ा प्लान था, लेकिन उससे पहले ही उसका सामना पुलिस से हो गया. पुलिस मामले में उसके बाकी साथी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details