दिल्ली

delhi

द्वारका: हथियार के साथ पकड़ा गया बदमाश

By

Published : Jan 20, 2020, 10:37 PM IST

पुलिस टीम ने एक युवक को संदिग्ध गतिविधि करते हुए देखा. पुलिस टीम बिना देर करते हुए युवक के पास पहुंची और उसकी तलाशी ली. तलाशी के दौरान पुलिस टीम ने उसके पास से .32 बोर की एक पिस्टल और 3 कारतूस बरामद किए.

Police detain suspect with weapon in view of Republic Day security arrangements
गणतंत्र दिवस सुरक्षा व्यवस्था हथियार समेत संदिग्ध

नई दिल्ली:द्वारका नॉर्थ थाने की पुलिस टीम ने अवैध हथियार के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस टीम ने उसके पास से एक पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस बरामद किए है. द्वारका डीसीपी एंटो अल्फोंस के मुताबिक 26 जनवरी को लेकर इलाके में सुरक्षा बनाए रखने के लिए द्वारका नॉर्थ थाने की क्रैक पुलिस टीम इलाके में पेट्रोलिंग कर रही थी.

पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति को हथियार समेत किया गिरफ्तार

बरामद हुए पिस्टल और कारतूस
पुलिस के मुताबिक एसीपी राजेन्द्र सिंह की देखरेख में एसएचओ संजय कुंडू, एसआई विकास, हेड कांस्टेबल, जितेंद्र, कॉन्स्टेबल प्रमोद और सुनील की पुलिस टीम ने एक युवक को संदिग्ध गतिविधि करते हुए देखा. पुलिस टीम बिना देर करते हुए युवक के पास पहुंची और उसकी तलाशी ली. तलाशी के दौरान पुलिस टीम ने उसके पास से .32 बोर की एक पिस्टल और 3 कारतूस बरामद किए.

आरोपी पर पहले से दर्ज हैं दो मामले
पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम पवन उर्फ राजेश बताया. वह कक्रोला के भरत विहार का रहने वाला है. इसी के साथ उसने यह भी बताया कि उसपर छेड़छाड़ और मारपीट करने के दो मामले पहले से ही दर्ज हैं. पुलिस ने आरोपी पवन के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details