दिल्ली

delhi

पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गिरोह का किया भंडाफोड़, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 2, 2022, 7:42 AM IST

दिल्ली पुलिस ने चोरी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनकी गिरफ्तार से पुलिस ने ऑटो लिफ्टिंग के तीन मामले सुलझाने का दावा किया है. फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है.

delhi crime news
ऑटो लिफ्टिंग के मामले में आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली :दिल्ली केरोहिणी जिले की केएन काटजू मार्ग थाना पुलिस ने एक ऑटो लिफ्टर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से चोरी की दो मोटरसाइकिल और एक स्कूटी बरामद की गई है. पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी से ऑटो लिफ्टिंग के तीन मामले सुलझाने का दावा किया है.

रोहिणी जिले के डीसीपी प्रणव तायल ने बताया कि केएन काटजू मार्ग थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल संदीप और हेड कॉन्स्टेबल महेश 30 जून को रोहिणी सेक्टर-16 के पास संदिग्ध वाहनों की जांच कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने देखा कि एक संदिग्ध व्यक्ति बिना नंबर प्लेट की बाइक चला रहा है. बाइक सवार पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा. लेकिन पुलिस ने उसे मौके पर ही पकड़ लिया, जिसकी पहचान दिल्ली के शाहाबाद डेयरी के मंधीरा के रूप में हुई है.

ऑटो लिफ्टिंग के मामले में आरोपी गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें:जानें दिल्ली में गाड़ी चोरी के पीछे की पांच बड़ी वजह, इससे बचना भी है आसान

पूछताछ में वह बाइक के दस्तावेज नहीं दिखा पाया. जांच के दौरान मोटर साइकिल चोरी की निकली. इसपर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह चोरी की मोटर साइकिल गगन और शाहरुख को बेचता है, जोकि दिल्ली के शाहाबाद डेयरी के निवासी है. पुलिस ने आरोपी मांधीरा की निशानदेही पर दोनों आरोपी के ठिकानों पर छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details