दिल्ली

delhi

हथियार के साथ नाबालिग सहित दो यूट्यूबर गिरफ्तार

By

Published : Jun 23, 2022, 5:29 PM IST

delhi crime news

बिंदापुर थाने की पुलिस ने ब्लॉग बनाने वाले एक नाबालिग सहित दो यूट्यूबर को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे पास से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और एक डैगर (चाकू) बरामद किया गया है. इस मामले में गिरफ्तार आरोपी की पहचान शिवानंद के रूप में हुई है. वह महावीर एन्क्लेव का रहने वाला है.

नई दिल्ली : बिंदापुर थाने की पुलिस ने ब्लॉग बनाने वाले एक नाबालिग सहित दो यूट्यूबर को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे पास से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और एक डैगर (चाकू) बरामद किया गया है. इस मामले में गिरफ्तार आरोपी की पहचान शिवानंद के रूप में हुई है. वह महावीर एन्क्लेव का रहने वाला है.

डीसीपी एम. हर्षवर्धन के अनुसार बिंदापुर थाने के MPV क्रिस्टल- 9 के हेड कॉन्स्टेबल अनूप और कॉन्स्टेबल दौलत राम ने पेट्रोलिंग के दौरान दोनों आरोपियों को पकड़ा है. डीसीपी ने बताया कि पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस टीम की नजर NSIT की तरफ से बिना हेलमेट के स्कूटी से आ रहे दो युवकों पर पड़ी, जो सर्विस लेन से द्वारका मोड़ की तरफ जा रहे थे. इस पर पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा दिया, लेकिन वो रुकने की बजाय भागने की कोशिश करने लगे. लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया.

ये भी पढ़ें :पश्चिम विहारः 42 की उम्र में दे चुका है 48 वारदातों को अंजाम, दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो यूट्यूब पर वीडियो, रिल्स बनाते हैं. अपने व्यूअर की संख्या एक मिलियन और फिर उससे अर्निंग के लिए उन्होंने हथियारों के साथ वीडियो बनाने के लिए अजय नाम के शख्स से इसे खरीदा था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हथियार के सप्लायर की तलाश में लग गई है. जबकि नाबालिग के खिलाफ जुवेनाईल एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details