दिल्ली

delhi

सालों से फरार चल रहे दो शातिर बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 23, 2022, 8:34 PM IST

दिल्ली पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो कई मामले में फरार चल रहे थे. पुलिस को इनकी काफी दिनों से तलाश थी. दोनों दिल्ली के सिरसपुर और बादली इलाके के रहने वाले हैं.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : बाहरी जिले के पश्चिम विहार वेस्ट थाने की पुलिस ने एक्साइज एक्ट और निगोशिएबल इंस्ट्रूमेंट एक्ट के अलग-अलग मामलों में फरार चल रहे दो भगौड़ों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान राहुल गौतम और नवीन यादव के रूप में हुई है. दोनों दिल्ली के सिरसपुर और बादली इलाके के रहने वाले हैं.

डीसीपी समीर शर्मा के अनुसार फरार चल रहे आरोपियों को दबोचने के लिए एसीपी और एसएचओ पश्चिम विहार वेस्ट की देखरेख में भगौड़ों की पकड़ के लिये गठित की गई टीम ने दोनों भगौड़ों को पकड़ा है.

पुलिस भगौड़ों के लोकेशन को ट्रैक कर उसकी पकड़ के लिए प्रयास कर रही थी. इसी क्रम में उन्हें आरोपियों के बारे में जानकारी मिली. इस पर पुलिस ने अलग-अलग लोकेशन पर ट्रैप लगा कर आरोपियों को पकड़ा लिया. दोनों को बादली गांव से हिरासत में लिया. दिल्ली के बादली थाने में साल 2016 में दर्ज एक्साइज एक्ट के मामले में पुलिस को इसकी तलाश थी. ट्रायल फेस न कर, फरार रहने की वजह से 15 जुलाई को रोहिणी कोर्ट ने इसे भगौड़ा घोषित किया था.

ये भी पढ़ें :कुख्यात ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार, चोरी की बाइक बरामद

चेक बाउंस के मामले में पुलिस, नवीन यादव की तलाश में लगी हुई थी. 2018 में इसके खिलाफ रोहिणी कोर्ट में निगोशिएबल इंस्ट्रूमेंट के मामले में ट्रायल फेस न कर फरार रहने पर इसे भी 15 जुलाई को रोहिणी कोर्ट द्वारा भगौड़ा घोषित किया गया था. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details