दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने दो स्नैचर को किया गिरफ्तार, 8 मोबाइल बरामद

By

Published : Feb 25, 2022, 6:24 PM IST

दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने दो स्नैचर को गिरफ्तार किया है. दोनों के खिलाफ पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली की नारकोटिक्स स्क्वाड की टीम ने गश्त के दौरान एक गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए स्नैचिंग और लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से नारकोटिक्स स्क्वॉड की टीम ने आठ मोबाइल फोन एक चाकू बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सैफ अली और विशाल बाबू के रूप में हुई है. दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं.


साउथ दिल्ली की डीसीपी बेनिता मेरी जेकर ने बताया कि क्षेत्र में अपराध पर रोकथाम के लिए लगातार नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम इलाके में गश्त कर रही है. इसी बीच इलाके में गश्त के दौरान नारकोटिक्स स्क्वाड की टीम को एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई. बताया गया कि दो व्यक्ति जो सक्रिय रूप से स्नेचिंग के मामलों में लिप्त हैं मदनगीर श्मशान घाट पर आएंगे.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

इसे भी पढ़ें:दिल्ली पुलिस ने नुक्कड़ नाटक कर लोगों को किया जागरूक

सूचना को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ साझा किया गया जिसके बाद एसीपी ने नारकोटिक्स स्क्वायड इंस्पेक्टर सत्यवीर सिंह के नेतृत्व में छापेमारी के लिए टीम का गठन किया.एएसआई रामप्रताप हेड कांस्टेबल रमेश सतीश कॉन्स्टेबल छोटू राम दिनेश ने मिलकर उसे गि रफ्तार कर लिया है. फिलहाल दोनों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details