दिल्ली

delhi

चेक बाउंस मामलों के फरार चल रहे भगौड़े को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 20, 2022, 9:46 PM IST

delhi crime news

बाहरी जिले के पश्चिम विहार वेस्ट थाने की पुलिस ने फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर अपनी गिरफ्तारी से बच रहा था. गिरफ्तार आरोपी की पहचान महावीर यादव के रूप में हुई है.

नई दिल्ली : बाहरी जिले के पश्चिम विहार वेस्ट थाने की पुलिस ने फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर अपनी गिरफ्तारी से बच रहा था. गिरफ्तार आरोपी की पहचान महावीर यादव के रूप में हुई है. वह जयपुर के कोटपुटली का रहने वाला है.

डीसीपी समीर शर्मा के अनुसार लगातार फरार चल रहे आरोपियों को दबोचने के लिए एसीपी आशीष कुमार और एसएचओ पश्चिम विहार वेस्ट की देखरेख में एक टीम का गठन किया गया था. पुलिस भगौड़ों के बारे में जानकारियों को विकसित कर लगातार उसके लोकेशन को ट्रैक कर उसकी पकड़ के लिए लगातार प्रयासरत रहती है. इसी क्रम में उन्हें आरोपी के बारे में जानकारी मिली. जिस पर प्रतिक्रिया करते हुए पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी को जयपुर के कोटपूतली स्थित उनके घर से गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी के खिलाफ 2016 में दिल्ली के दरियागंज थाने में निगोशिएबल इंस्ट्रूमेंट एक्ट के तहत दर्ज कई मामलों में पुलिस को इसकी तलाश थी. लगातार फरार रहने की वजह से तीस हजारी कोर्ट ने 24 मई 2022 में इसे भगौड़ा घोषित किया था. फिलहाल पुिलस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details