दिल्ली

delhi

भलस्वा में अवैध हथियारों के साथ हथियार सप्लायर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 21, 2022, 1:35 PM IST

police-arrested-arms-supplier-with-illegal-weapons-in-bhalswa

उत्तरी बाहरी जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने हथियार सप्लाई करने वाले कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके कब्जे से 10 पिस्टल 114 कारतूस भी बरामद करने का दावा किया है.

नई दिल्ली :उत्तरी बाहरी जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने हथियार सप्लाई करने वाले कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके कब्जे से 10 पिस्टल 114 कारतूस भी बरामद करने का दावा किया है. आरोप है कि यह भलस्वा, मुकुंदपुर और आसपास के इलाके में कई गैंगस्टर्स को हथियारों की सप्लाई करता था.

पुलिस ने सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने दर्जनों वारदात में शामिल होने की बात कबूल की है. आउटर नॉर्थ जिले के डीसीपी बृजेंद्र कुमार यादव के मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान भलस्वा डेरी निवासी सफीकुल के रूप में हुई है.

भलस्वा में अवैध हथियारों के साथ हथियार सप्लायर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

स्पेशल स्टाफ में तैनात सब इंस्पेक्टर हिमांशु बाल्यान को गुप्ता सूचना मिली थी. जिसके बाद हिमांशु के साथ एएसआई प्रवीण, दिनेश, मंजीत व प्रदीप की टीम ने आरोपी को भलस्वा इलाके से गिरफ्तार कर लिया.

भलस्वा में अवैध हथियारों के साथ हथियार सप्लायर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी के कब्जे से 9 कंट्री मेड पिस्टल और 14 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस लगातार आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details