दिल्ली

delhi

क्या किया स्पेशल स्टाफ की टीम ने जब नीरज बवानिया गैंग के बदमाश ने उनपर चलायी गाेली

By

Published : Oct 30, 2021, 5:26 PM IST

उत्तरी बाहरी जिले के स्पेशल स्टाफ की टीम ने नीरज बवानिया गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है.इसके पास से एक देसी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस और एक खाली कॉटेज भी बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

df
fdd

नई दिल्ली: उत्तरी बाहरी जिले के डीसीपी विजेंद्र कुमार यादव ने कुख्यात बदमाशाें को पकड़ने के लिए स्पेशल अभियान चलाया है. जिसके तहत स्पेशल स्टाफ की एक टीम बनाई गई है. टीम में एसआई संदीप हेड कांस्टेबल अनिल मलिक नरेंद्र विक्रांत कांस्टेबल सचिन और मुकेश शामिल है. टीम का सुपरविजन एसीपी रिसपाल सिंह कर रहे हैं. इसी टीम को गुप्त सूचना मिली कि नीरज बवानिया और गौरव त्यागी गैंग से जुड़ा हुआ एक बदमाश इलाके में पहुंच रहा है.

इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना इलाके में ट्रैप लगाया. बदमाश को पकड़ने की कोशिश की ताे पुलिस पर फायरिंग कर दी. गनीमत थी कि पुलिसकर्मियों ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहन रखी थी. बदमाशाें द्वारा चलाई गई गोली हेड कांस्टेबल अनिल मलिक के बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी. जवाबी फायरिंग में पुलिस ने तीन राउंड गोलियां चलाई, जिसमें विजय कुमार नाम के बदमाश के पैर में एक गोली लगी और उसे पकड़ लिया गया.

पढ़ेंः प्रगति मैदान पुलिस ने दो चोर किए गिरफ्तार, 55 हजार कैश बरामद


पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि अशोक विहार के एक हत्या मामले में भी विजय कुमार गोस्वामी नाम के इस बदमाश काे गिरफ्तार किया गया था जो कि एंट्री मेल और पैरोल पर बाहर आया था. बीते दिनों शालीमार बाग में हुई हत्या के एक मामले में भी इसकी संलिप्तता पाई गई है. पुलिस ने विजय कुमार गोस्वामी के पास से एक कंट्री मेड पिस्तौल दो जिंदा कारतूस एक चोरी की मोटरसाइकिल और एक यूज्ड कार बरामद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details