दिल्ली

delhi

स्नैचिंग करने वाले बाइक सवार बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 1, 2022, 5:24 PM IST

दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. स्नैचिंग करने वाले बाइक सवार बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा थाना अंतर्गत यमुना विहार स्कूल के पास महिला से मोबाइल स्नैचिंग करने वाले दोनों बाइक सवार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से महिला का छीना गया मोबाइल बरामद हुआ है. डीसीपी संजय कुमार सैनी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान मुस्तफाबाद निवासी 19 वर्षीय अनस और 24 वर्षीय कासिम के तौर पर हुई है.

सोमवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने यमुना विहार सी ब्लॉक स्कूल के पास महिला का मोबाइल छीन कर फरार हो गए थे. शिकायत मिलते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. जांच के लिए एसएचओ भजनपुरा के सुपरविजन में एसआई क्षेत्रपाल, हेड कांस्टेबल अनिल , कृष्णपाल ,कॉन्स्टेबल मुकेश, सुरेंदर और अरुण की टीम का गठन किया गया.

इस टीम ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज निकाले. फुटेज में बदमाशों का चेहरा और बाइक का नंबर कैद।था. इसके बाद पुलिस ने अनस और कासिम को गिरफ्तार कर लिया. बदमाशों के पास से महिला से छीना गया मोबाइल बरामद हुआ है. साथ ही पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल बाइक भी बरामद कर ली है. जांच में सामने आया है कि बरामद बाइक दयालपुर इलाके से चोरी की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details