दिल्ली

delhi

टिकरी बॉर्डर मेट्रो स्टेशन के नीचे जलभराव बन रहा यात्रियों की परेशानी का कारण

By

Published : Oct 27, 2020, 2:01 AM IST

Updated : Oct 27, 2020, 6:59 AM IST

दिल्ली में कई इलाकों में अकसर जलभराव की समस्या बनी रहती है. इसी में टिकरी बॉर्डर मेट्रो स्टेशन है. जहां कई महीनों से जलभराव की स्थिति बनी हुई है. जिसके कारण आने जाने वाले लोगों को रोजाना परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

People facing waterlogging problem at Tikari Border Metro Station
जलभराव बन रहा यात्रियों की परेशानी का कारण

नई दिल्ली:राजधानी के टिकरी बॉर्डर मेट्रो स्टेशन के नीचे कई महीनों से जलभराव की स्थिति बनी हुई है. जिसके कारण मेट्रो स्टेशन पर आने जाने वाले यात्रियों को रोजाना परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

जलभराव बन रहा यात्रियों की परेशानी का कारण

बता दें कि टिकरी बॉर्डर मेट्रो स्टेशन के नीचे जलभराव के साथ-साथ कीचड़ की समस्या भी बनी हुई है. चाहे बारिश का मौसम हो या फिर कोई आम दिन, यहां 24 घंटे जलभराव की समस्या लोगों की परेशानी का कारण बनती है. इस बारे में मेट्रो में यात्रा करने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि जब भी वह मेट्रो स्टेशन आते हैं तो कीचड़ और जलभराव की वजह से उनके कपड़े गंदे हो जाते हैं और इस समस्या का सामना केवल वहीं नहीं बल्कि टिकरी बॉर्डर मेट्रो स्टेशन से यात्रा करने वाला हर यात्री कर रहा है.

अधिकारी नहीं ले रहे समस्या की सुध

कई बार अधिकारी इस जगह का निरीक्षण करके गए और कई बार इसकी शिकायत स्थानीय विधायक से की गई. परंतु अब तक समस्या का समाधान ना हो पाने की वजह से आम जनता इससे जूझ रही है.

Last Updated :Oct 27, 2020, 6:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details