दिल्ली

delhi

नंगली विहार-बापरौला सड़क की बदतर हालत, लोग परेशान

By

Published : Jan 23, 2022, 2:24 PM IST

नंगली विहार एक्सटेंशन से बापरौला (Nangli Vihar Extension-Baprola Road) जाने वाली सड़क की हालत बहुत ही खराब है. इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. साथ ही यहां अक्सर कोई न कोई हादसा हो ही जाता है. इसकी शिकायत करने के बावजूद भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

delhi update news
नंगली विहार-बापरौला सड़क

नई दिल्ली :राजधानी दिल्ली के नंगली विहार एक्सटेंशन से बापरौला (Nangli Vihar Extension-Baprola Road) जाने वाले रास्ते की हालत पिछले काफी समय से बदतर बनी हुई है. इससे आये दिन गाड़ी सवार राहगीरों को बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है.

यह तस्वीरें जय विहार, दास गार्डन और हरफूल विहार सहित कई इलाकों को जोड़ने वाली मुख्य सड़क की हैं. इन्हें देख कर आप सड़क की बदहाली और राहगीरों की परेशानी का अंदाजा लगा सकते हैं. आये दिन इस रास्ते पर सड़क के धंस जाने से कभी ट्रक, कभी ट्रैक्टर फंसे नजर आते हैं. इसे जेसीबी की सहायता से निकलना पड़ता है. कई बार बाइक सवार और रिक्शा यहां से गुजरने के दौरान पलट कर गिर चुके हैं.

सड़क की समस्या से लोग परेशान
लोगों का कहना है कि कई बार शिकायत करने के बाद भी उनकी इस समस्या पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. ये दिल्ली सरकार और स्थानीय विधायक की लापरवाही है, जिसका खामियाजा स्थानीय लोगों और राहगीरों को भुगतना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें :नंगली विहार एक्सटेंशन: शुरू हुआ पिछले 5 साल से टूटी हुई सड़क का निर्माण कार्य

स्थानीय विधायक पर आरोप लगाते हुए लोगों ने कहा कि कई बार उनको सड़क की बदहाली और यहां हो रहे हादसों से अवगत कराया गया. लेकिन अब तक उन्होंने इसकी सुध नहीं ली है. लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द इस सड़क को ठीक करवाया जाए, जिससे स्थानीय लोगों और यहां से गुजरने वाले राहगीरों को कठिनाइयों का सामना न करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details