दिल्ली

delhi

दिल्ली की इस सड़क का है बुरा हाल, कोई सुध लेने वाला नहीं

By

Published : Aug 23, 2021, 10:40 PM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली में विकास की राजनीति की बात करते हैं, लेकिन लगता है उन्हें दिल्ली की इस वास्तविक तस्वीर का अंदाजा नहीं है. शायद इसी का परिणाम है कि लंबे समय से कराला की सड़क की यह दुर्दशा बनी हुई है. यह सड़क कंझावला स्थित डीएम ऑफिस को जोड़ने वाली मुख्य सड़क है.

people facing road problem in karala-kanjhawala road in delhi
कराला की मुख्य सड़क का बुरा हाल

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विकास के बड़े-बड़े दावे करते हैं. दिल्ली की तुलना लंदन और पेरिस जैसे शहरों से की जाती है, लेकिन धरातल पर ये सभी दावे खोखले नजर आते हैं. ताजा मामला दिल्ली के कराला का है. कराला से कंझावला की मुख्य सड़क का बुरा हाल बना हुआ है.

बता दें कि इस सड़क की बदहाल स्थिति के कारण यहां से गुजर रहे राहगीरों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है. वाहन चालकों को यहां से गुजरते समय बड़ी दुर्घटना का डर सताता रहता है. कई बार तो वाहन चालक दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं. यह सड़क कंझावला स्थित डीएम ऑफिस को जोड़ने वाली मुख्य सड़क है.

कराला से कंझावला की मुख्य सड़क

ये भी पढ़ें :बारिश के बाद कीचड़ में डूबी संगम विहार मंगल बाजार सड़क

इस सड़क से रोजाना बड़ी संख्या में लोगों की आवाजाही देखने को मिल जाती है. इतना ही नहीं डीएम ऑफिस जाने के लिए बड़े-बड़े अधिकारी भी इसी सड़क से गुजरते हैं. इसके बावजूद यह सड़क स्थानीय जनप्रतिनिधि और प्रशासन की उदासीनता का दंश झेल रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क की यह बदहाल स्थिति लंबे समय से बनी हुई है, लेकिन आज तक इसकी कोई सुध लेने वाला नहीं है.

ये भी पढ़ें :घर में खड़ी कार में लग गई जंग, सड़कों पर कीचड़ ही कीचड़ है, ये हाल-ए-दिल्ली है

ABOUT THE AUTHOR

...view details