दिल्ली

delhi

इस्कॉन टेंपल के सामने मुख्य सड़क पर गड्ढे हर वक्त देते हैं हादसों को न्योता

By

Published : Jun 16, 2020, 4:42 PM IST

इस्कॉन टेंपल के सामने वाली सड़क पर बड़े गड्ढे मौजूद हैं जो हर वक्त किसी न किसी सड़क हादसे को न्योता देते रहते हैं. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इतना समय बीत जाने के बाद भी संबंधित प्रशासन इसको लेकर कोई भी कार्रवाई नहीं कर रहा है.

People are facing problems due to pit on road in dwarka delhi
सड़कों पर गड्ढे

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के द्वारका सेक्टर 13 स्थित इस्कॉन टेंपल के सामने वाली मुख्य सड़क पर हालत पिछले काफी समय से खस्ता है. बता दें कि इस सड़क पर छोटे से लेकर बड़े गड्ढे मौजूद हैं जो हर वक्त किसी न किसी सड़क हादसे को न्योता देते रहते हैं.

इस्कॉन टेंपल के सामने वाली सड़कों पर गड्ढे होने के कारण लोगों हो रही है परेशानी
प्रशासननहीं कर रहाकोई कार्रवाई
वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इतना समय बीत जाने के बाद भी संबंधित प्रशासन इसको लेकर कोई भी कार्रवाई नहीं कर रहा है. कई बार प्रशासन के पदाधिकारियों को इस सड़क को बनवाने के लिए गुहार भी लगाई गई है, लेकिन उसका भी कोई फायदा नहीं. लोगों का कहना है कि अभी तो जैसे तैसे इस रोड पर आना-जाना हो रहा है, लेकिन मानसून आने के बाद इस सड़क की दशा पूरी रूप से बदल जाती है, जिसके बाद यहां से जाना खतरे से खाली नहीं होता.

स्थानीय लोगों ने बताया कि मानसून के दौरान सड़क पर काफी पानी भर जाता है. जिसके कारण वाहनों के चक्के गड्ढों में फंस जाते हैं. कई बार तो चक्का इस कदर फंस जाते हैं कि वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त भी हो जाता है. गौरतलब है कि इस रोड पर प्रसिद्ध इस्कॉन मंदिर होने के कारण इस सड़क पर हजारों की संख्या में लोगों का आना जाना होता है, जो कभी भी इन सड़कों के गड्ढों में फंस कर दुर्घटनाग्रस्त हो सकते हैं. लेकिन प्रशासन की ऐसी लापरवाही देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रशासन जनता के लिए कितना सजग है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details