दिल्ली

delhi

मंगोलपुरी में बुलडोजर की कार्रवाई के बाद इलाके में शांतिपूर्ण माहौल

By

Published : May 10, 2022, 10:45 PM IST

delhi update news

दिल्ली के मंगोलपुरी में एमसीडी का आज बुलडोजर पहुंचा. वहां पर अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया गया. लोगों ने सरकार से इसके बदले में उचित जगह मुहैया कराने की मांग की.

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में अतिक्रमण के खिलाफ एमसीडी का बुलडोजर लगातार गरज रहा है. दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में बुलडोजर की कार्रवाई देखने को मिल रही है. इसी कड़ी में मंगलवार को दिल्ली के मंगोलपुरी में प्रशासन का बुलडोजर पहुंचा, जहां मंगोलपुरी इलाके के वाई ब्लॉक में भारी सुरक्षा के बीच एमसीडी की टीम पहुंची. करीब डेढ़ घंटा चली एमसीडी के इस कार्रवाई के बाद इलाके की तस्वीर कुछ अलग ही देखने को मिली.

मंगोलपुरी में करीब 11:00 बजे बुलडोजर चलाने की कार्रवाई शुरू कर दी गई. इस दौरान भारी संख्या में सुरक्षा बल मौजूद रहा. इस दौरान दिल्ली पुलिस के अलावा पैरामिलिट्री के जवान भी मौजूद रहे. इस दौरान हल्का फुल्का विरोध प्रदर्शन देखने को मिला, लेकिन पुलिस ने बड़ी ही सूझबूझ के साथ इस स्थिति को संभाल लिया. एमसीडी के इस कार्रवाई के दौरान इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया. चारों ओर बैरिकेटिंग कर दिया गया. ताकि इलाके का कोई भी व्यक्ति प्रशासन की कार्रवाई के दौरान बाधा न बन सके.

दिल्ली के मंगोलपुरी की स्थिति

ये भी पढ़ें :दिल्ली के मंगोलपुरी में चला प्रशासन का बुलडोजर

बुलडोजर की इस कार्रवाई के बाद वेस्टर्न रेंज के एडिशनल सीपी चिन्मॉय बिस्वाल भी पहुंचे और हालात का जायजा लिया. उन्होंने इलाके के लोगों से भी मुलाकात की. इलाके के लोगों ने भी एमसीडी की इस कार्रवाई का समर्थन किया, लेकिन कुछ लोगों ने इसे राजनीतिक करार देते हुए सरकार से इसके बदले में उचित जगह भी मुहैया कराने की मांग की. एमसीडी की कार्रवाई के बाद भी इलाके में भारी संख्या सुरक्षा बल मौजूद है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details