दिल्ली

delhi

किराड़ी विधानसभा के SVT स्कूल में 72वें गणतंत्र दिवस पर पेंटिंग प्रतियोगिता

By

Published : Jan 26, 2021, 6:26 PM IST

गणतंत्र दिवस के मौके पर किराड़ी विधानसभा के SVT पब्लिक स्कूल में 72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर सामाजिक उत्थान (NGO) द्वारा चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.

Painting Competition on 72nd Republic day at SVT School of Kirari delhi
SVT स्कूल

नई दिल्ली: किराड़ी विधानसभा के SVT पब्लिक स्कूल में 72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर सामाजिक उत्थान (NGO) द्वारा चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. साथ ही तिरंगा झंडा फहरा कर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दि गई. इस प्रतियोगिता में सर्टिफिकेट और नगद पुरस्कार देकर बच्चों को सम्मानित किया गया.

गणतंत्र दिवस पर पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित

भाजपा मंडल अध्यक्ष अनिल मिश्रा रहे मौजूद

किराड़ी प्रेम नगर 1 वार्ड 43 के भाजपा मंडल अध्यक्ष अनिल मिश्रा ने बताया कि आज जो प्रतियोगिता रखी गई है इस प्रतियोगिता से बच्चों का मनोबल बढ़ता है. एक नई ऊर्जा मिलती है. आज हमारे देश की महिलाएं लड़ाकू विमान उड़ा रही है. आखिर यह ऊर्जा कहां से आ रही है. हमारे देश में बहुत सारी संस्थाएं और एनजीओ बच्चों के हित के लिए काम कर रही हैं. उनके एजुकेशन के लिए काम कर रही है. उनके आने वाले फ्यूचर सुनहरा हो उसके लिए भी काम कर रही है.

हमारा प्रयास सामाजिक उत्थान (NGO) के राजेश सिंह ने कहा हमारी संस्था पिछले 10 सालों से काम कर रही हैं. पर रजिस्टर्ड हुए सिर्फ 6 साल ही हुए हैं. बच्चों की एजुकेशन को लेकर हमारी संस्था सबसे ज्यादा काम करती है. हमारे देश की रीढ़ की हड्डी युवा हैं, इसलिए हम सभी को इन बच्चों के आने वाले फ्यूचर को देखते हुए बच्चों के एजुकेशन पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि आज SVT स्कूल में पेंटिंग प्रतियोगिता रखी गई है, ताकि बच्चों को एक ऊर्जा प्राप्त हो. बच्चों का मनोबल बढ़ेगा. जो बच्चे प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं, उनको नगद पुरस्कार और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details