दिल्ली

delhi

अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, 2400 क्वार्टर शराब सहित कार बरामद

By

Published : Apr 4, 2022, 4:46 PM IST

दिल्ली में शराब तस्करी के मामले लगातर सामने आ रहे हैं, जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क है. इसी कड़ी में बाहरी जिले की स्पेशल स्टाफ पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है.

शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली:बाहरी जिले की स्पेशल स्टाफ पुलिस ने अवैध शराब सिंडिकेट का खुलासा करते हुए एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान राहुल उर्फ रामहर के रूप में हुई है. ये नांगलोई के कुंवर सिंह नगर का रहने वाला है. इसके पास गाड़ी में 51 कार्टन मे रखी 2400 क्वार्टर अवैध शराब और 36 बोतल देशी शराब बरामद हुई है.

बाहरी जिले के डीसीपी समीर शर्मा के अनुसार, जिले में शराब के कारोबार और इसमें लिप्त लोगों पर लगाम लगाने के लिए एसीपी ऑपरेशन अरुण कुमार चौधरी की देखरेख में एसआई दीपेंद्र, एएसआई जसवंत, हेड कॉन्स्टेबल अजय, संदीप, तिरेंद्र, कॉन्स्टेबल कपिल, अजय और विशाल की टीम का गठन किया गया था.

अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, 2400 क्वार्टर शराब सहित कार बरामद
पुलिस टीम ने सतर्कता से जानकारियों को विकसित कर सूत्रों को सक्रिय किया, जिससे उन्हें अवैध शराब की सप्लाई में लिप्त एक शख्स के टोयोटा कोरोला गाड़ी में भारी मात्रा में शराब को छिपाकर ले जाने की गुप्त सूचना प्राप्त हुई.प्राप्त सूचना पर पुलिस टीम ने तुरंत प्रतिक्रिया करते हुए, ट्रैप लगा कर नांगलोई थाना इलाके में संदिग्ध गाड़ी कार सवार को रोकने की कोशिश की, लेकिन गाड़ी चालक पुलिस टीम को देखते ही भागने की कोशिश करने लगा, जिस पर मुस्तैदी दिखाते हुए पुलिस टीम ने उसका पीछा कर उसे दबोच लिया.उसकी कार की तलाशी के दौरान 51 कार्टन में रखे 2 हजार 400 क्वाटर और 36 बोतल देशी शराब बरामद हुई, जिसे गाड़ी सहित जब्त कर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया.पूछताछ के दौरान आरोपी राहुल उर्फ रामहर ने बताया कि उसने शराब हरियाणा से खरीदी थी, और इसकी सप्लाई के लिए निहाल विहार और सुल्तान पुरी जा रहा था.इस मामले में नांगलोई थाना में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आगे की जांच में जुट, इसके साथियों को पकड़ कर पूरे सिंडिकेट के खुलासे की कोशिश में लग गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details