दिल्ली

delhi

रेहड़ी-पटरी वालों को कालकाजी में स्थानांतरित करने का स्थानीय कर रहे विरोध

By

Published : Feb 4, 2022, 8:28 PM IST

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम फेरीवालों को नेहरू प्लेस से गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन के पास स्थानांतरित करने के फैसले का कालकाजी स्थानीय लोग विरोध कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि इससे इलाके में कई समस्याएं उत्पन्न होंगी.

people against of shift street vendors to Kalkaji of delhi
people against of shift street vendors to Kalkaji of delhi

नई दिल्ली: दिल्ली के मशहूर बाजारों में से एक नेहरू प्लेस मार्केट में लगने वाले रेहड़ी पटरी को कालकाजी इलाके के अग्रवाल धर्मशाला गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन में शिफ्ट करने के आदेश का स्थानीय लोग विरोध कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि रेहड़ी पटरी लगने से कई समस्याएं होगी.

लोगों का कहना है कि अगर नेहरू प्लेस के रेहरी पटरी को अग्रवाल धर्मशाला के पास कालकाजी में शिफ्ट किया जाएगा तो यहां पर कई समस्याएं उत्पन्न होंगी. यहां जाम लगेगा, अपराध बढ़ेगा. अग्रवाल धर्मशाला में अक्सर समाजिक, वैवाहिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं. पास में ही मंदिर और स्कूल है इसके अलावा यहां पार्क भी है. पूर्व निगम पार्षद खविंद्र सिंह कैप्टन ने बताया कि इस मुद्दे को लेकर हमें एसडीएमसी के डीसी से भी मुलाकात की और मुद्दे को लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा हैं.

रेहड़ी-पटरी वालों को कालकाजी में स्थानांतरित करने का स्थानीय कर रहे विरोध

बता दे, अदालत के आदेश के तहत SDMC के द्वारा नेहरू प्लेस के 67 रेहरी पटरी वालों को कालकाजी इलाके के अग्रवाल धर्मशाला के पास शिफ्ट करने का आदेश जारी किया गया है, जिसका विरोध स्थानीय लोग कर रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details