दिल्ली

delhi

दिल्ली में OBC मोर्चा ने आयोजित किया विजय उत्सव, झूमते नजर आए कार्यकर्ता

By

Published : Mar 16, 2022, 9:06 PM IST

भले ही दिल्ली में नगर निगम चुनाव टलते नजर आ रहे हैं, लेकिन चुनाव को लेकर सरगर्मियां राजधानी दिल्ली में तेज है. इसको लेकर राजनीतिक पार्टियां कार्यक्रम कर जनता को अपने पक्ष में कर रही हैं. इसी कड़ी में दिल्ली के बदरपुर में बीजेपी दक्षिणी जिला के ओबीसी मोर्चा की तरफ से विजय उत्सव और होली मिलन का आयोजन किया गया.

delhi news
ओबीसी मोर्चा का होली मिलन

नई दिल्ली : ओबीसी मोर्चा के दक्षिणी जिला के तरफ से विजय उत्सव के साथ ही होली मिलन का उत्सव का आयोजन किया गया. इसमें जिले के कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर होली के साथ चार राज्यों में मिली विजय को उत्सव के रूप में मनाया और जय श्रीराम के नारे लगाए गए.

कार्यक्रम के दौरान वक्ताओं ने देश के चार राज्यों में मिली भाजपा के जीत को मोदी की नीतियों की जीत बताया. वक्ताओं का कहना था कि आगामी दिल्ली नगर निगम चुनाव में भी पार्टी जीत दर्ज करेगी. वहीं ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष आत्माराम पंचाल ने बताया कि हमने विजय उत्सव के साथ ही होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया है. देश के चार राज्यों में जीत मिली है. उसको लेकर खुशी मनाई है. उन्होंने आगामी नगर निगम चुनाव को लेकर कहा कि केजरीवाल की नहीं चलेगी और दिल्ली में नगर निगम चुनाव में भाजपा की जीत होगी.

ओबीसी मोर्चा का होली मिलन

ये भी पढ़ें :जेल के बाहर भी लोकल पुलिस लगाएगी गश्त, जानिए क्या है वजह..

वहीं भाजपा नेता डॉ. पुष्पेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि भाजपा की लहर चल रही है. नगर निगम चुनाव में केजरीवाल की नहीं चलेगी. उनका ग्राफ दिन प्रतिदिन गिरता जा रहा है. नगर निगम चुनाव में भाजपा की जीत होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details