दिल्ली

delhi

नॉर्थ-ईस्ट गर्ल्स छेड़छाड़ मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली, खंगाल रहे CCTV फुटेज

By

Published : Jul 22, 2021, 8:46 PM IST

Updated : Jul 22, 2021, 10:58 PM IST

दिल्ली के हौज खास इलाके में नॉर्थ-ईस्ट की लड़कियों के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना में दिल्ली पुलिस अब भी सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस को आरोपियों के बारे में कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं. उनकी मदद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Delhi Police
Delhi Police

नई दिल्ली :बीते दिनों दिल्ली केसफदरजंग एंक्लेव स्थित हौज खास में हुई नॉर्थ-ईस्ट की लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की घटना में पुलिस अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सोशल मीडियो प्लेट फॉर्म और सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रही है. पुलिस के आरोपियों के फोटोग्राफ्स भी हैं, जिनके आधार पर उनकी तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों खिलाफ थाने में मामला दर्ज हो चुका है. सभी आरोपी जल्द ही पकड़े जाएंगे.



जानकारी के अनुसार, सफदरजंग एंक्लेव स्थित हौज खास विलेज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में मौजूद पीड़ित लड़की ने बताया था कि कुछ लड़कों ने सड़क पर उसके साथ बदसलूकी की. एक युवक उनके पास आया और उनके रेट पूछने लगा. लड़कियों ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जिसके बाद आरोपी माफी मांगने लगे. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित लड़कियों से संपर्क किया और उनके बयान पर बुधवार को FIR दर्ज की गई है.

लड़कियों ने छेड़छाड़ का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

ये भी पढ़ें-हौज खास में नॉर्थ-ईस्ट गर्ल्स के साथ छेड़छाड़, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस

पुलिस का कहना है कि उन्हें आरोपियों के बारे में कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं. उनकी मदद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. आरोपियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. अगर किसी को भी इनके बारे में जानकारी मिलती है तो वे इसे पुलिस से साझा कर सकते हैं.

Last Updated : Jul 22, 2021, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details