दिल्ली

delhi

हिस्ट्रीशीटर की हत्या का खुलासा, पुलिस को ऐसे मिली सफलता

By

Published : Oct 31, 2021, 1:56 PM IST

गौतमबुद्ध नगर में बीते शुक्रवार हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. साथ ही आगे की कार्यवाही में पुलिस जुट गई है.

हिस्ट्रीशीटर की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा
हिस्ट्रीशीटर की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

नई दिल्ली:ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र में शुक्रवार को देर रात अज्ञात बदमाशों द्वारा एक हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वारदात के संबंध में थाना पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई. इसके बाद चंद घंटों में ही पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए पाया कि मृतक मनजीत की हत्या प्रॉपर्टी विवाद के चलते की गई है.

वहीं, हत्या करने वाले मंजीत के दोस्त हैं, जिसमें यशपाल मुख्य आरोपी है और दो अन्य यशपाल के दोस्त हैं, जो मौके पर हैरियर कार से आए और हत्या कर मौके से तीनों फरार हो गए. इस मामले में पुलिस ने अब तक मुख्य आरोपी यशपाल को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से तीन लाइसेंसी असलहा बरामद किया है. दो आरोपी अभी फरार चल रहे हैं ,जिनकी गिरफ्तारी के लिए चार टीमें पुलिस द्वारा लगाई गई है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हिस्ट्रीशीटर की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

शुक्रवार को देर रात में थाना क्षेत्र बिसरख में 130 मीटर रोड पर मंजीत निवासी धूमखेडा थाना बादलपुर जनपद गौतमबुद्धनगर की अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके संबंध में थाना बिसरख पर मुकदमा धारा 302 आईपीसी के तहत पंजीकृत किया गया था. पुलिस उपायुक्त सेंट्रल नोएडा द्वारा घटना के अनावरण हेतु 4 टीम गठित की गई थी. सर्विलांस अन्य साक्ष्य के आधार पर घटना में प्रकाश में आया कि मंजीत का दोस्त यशपाल द्वारा अपने अन्य दोनों साथियों के साथ मिलकर मंजीत की हत्या की गई है. यशपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिससे पूंछताछ की जा रही है. वही फरार संजय और उसके साथी की तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़े:बर्तन साफ करने वालों से रहिए सावधान, हो सकते हैं धाेखाधड़ी के शिकार

हिस्ट्रीशीटर मंजीत की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में खुलासा करते हुए डीसीपी सेंट्रल ज़ोन हरीश चन्दर ने बताया कि यशपाल और मंजीत दोनो मिलकर प्रॉपर्टी का काम करते थे. दोनो के बीच में पिछले कुछ दिनों से प्रॉपर्टी के पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद था. इस कारण यशपाल द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर मंजीत की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यशपाल के पास चार लाइसेंसी हथियार है, जिनमे से तीन को बरामद कर लिया गया है. अन्य दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु टीमों द्वारा दबिश दी जा रही है. जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details