दिल्ली

delhi

महरौली बस टर्मिनल पर कोरोना की अवज्ञा, यात्रियों पर बना जान का खतरा

By

Published : May 3, 2021, 6:51 PM IST

दिल्ली के महरौली बस टर्मिनल में बस में सफर करने वाले यात्रियों की न तो थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है और न ही उनको सेनेटाइज किया जा रहा है. बस टर्मिनल पर यात्री भगवान भरोसे ही बस में सफर करने को मजबूर हैं.

no corona safety at mehrauli bus terminal
जान जोखिम में डाल कर रहे सफर

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना के भयावह हालात के बीच सरकार ने मामलों की रफ्तार कम करने के लिए लॉकडाउन 10 मई तक बढ़ा दिया है. लोगों को कोरोना जैसी भयानक बीमारी से बचाने के लिए कुछ एहतियात बरतने के निर्देश भी दिए गए हैं, लेकिन दक्षिण दिल्ली के महरौली बस टर्मिनल में प्रशासन की उदासीनता सामने आई है, जहां यात्री भगवान भरोसे ही सफर करने को मजबूर हैं.

जान जोखिम में डाल कर रहे सफर

प्रशासन की उदासीनता
महरौली बस टर्मिनल पर दिल्ली सिविल डिफेंस या दिल्ली प्रशासन की तरफ से कोई भी ऐसा कर्मी नहीं था जो बस में चढ़ने वाले यात्रियों को सेनेटाइज और थर्मल स्क्रीनिंग कर सके. यात्रियों ने बताया कि उनके लिए ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है. ऐसे में वह सरकार से मांग करते हैं कि उनकी सुरक्षा का ध्यान रखा जाए.

ये भी पढ़ें:मरीज के परिजनों से ओवर चार्जिंग पर पुलिस सख्त, हेल्पलाइन पर लगातार आ रही शिकायतें


जान जोखिम में डाल कर रहे सफर
दिल्ली में हर दिन हजारों की संख्या में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन बसों में प्रशासन की उदासीनता के चलते यात्री जान जोखिम में डालकर सफर कर रहे हैं. महरौली टर्मिनल से दिल्ली के कोने-कोने में बसों की सर्विस है, लेकिन यहां प्रशासन पूरी तरह बेखबर है, जिसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details