दिल्ली

delhi

पेट्रोलिंग के दौरान दो ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार, मोटर साइकिल जब्त

By

Published : Dec 9, 2021, 2:27 PM IST

Updated : Dec 20, 2021, 4:46 PM IST

दिल्ली में लगातार बढ़ रहे अपराध पर लगाम लगाने के लिए दिल्ली पुलिस वाहनों की चेकिंग कर संदिग्धों को पकड़ रही है. इसी कड़ी में नजफगढ़ पुलिस ने वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

najafgarh police arrested two auto lifter in delhi
najafgarh police arrested two auto lifter in delhi

नई दिल्ली: नजफगढ़ पुलिस ने ऑटो लिफ्टिंग की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान नजफगढ़ के डांगी और दास गार्डेन के आकाश के रूप में हुई है. पुलिस ने इनके पास से चोरी की एक बाइक बरामद की है.

डीसीपी द्वारका शंकर चौधरी के अनुसार ऑपेरशन बर्चस्व के तहत जिले की पुलिस लगातार पट्रोलिंग कर संदिग्धों की जांच और अपराधियों की पकड़ कर रही है. इसी क्रम में नजफगढ़ पुलिस ने दोनों ऑटो लिफ्टरों को पकड़ा.

पेट्रोलिंग के दौरान दो ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार, मोटर साइकिल जब्त
डीसीपी ने बताया कि एसएचओ नजफगढ़ के नेतृत्व में हेड कॉन्स्टेबल राजबीर और कॉन्स्टेबल राजपाल की टीम ने पट्रोलिंग के दौरान जय विहार के गंदा नाला के पास बाइक सवार दो संदिग्ध को जांच के लिए रुकने का इशारा किया. इसपर बाइक चालक भागने की कोशिश करने लगे. जिसके बाद पुलिस टीम ने मुस्तैदी दिखाते हुए उन्हें दबोच लिया.


यह भी पढ़ें- यात्रियों को कम किराए का लालच देकर करते थे लूट, पुलिस ने किया गिरफ्तार


पूछताछ में बाइक के उत्तम नगर इलाके से चोरी होने का पता चला. जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बाइक को जब्त कर दोनों को को हिरासत में ले लिया. इस मामले में पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुट गई है.

Last Updated : Dec 20, 2021, 4:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details