दिल्ली

delhi

मुंडका विधानसभा में सड़कों की हालत खस्ता, राहगीर परेशान

By

Published : Jul 10, 2020, 4:20 PM IST

मुंडका विधानसभा में सड़कों की हालत खस्ता पड़ी है जिसकी वजह से वाहन चालकों और राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

Mundka Road Situation is worst
मुंडका विधानसभा में सड़कों की हालत खस्ता

नई दिल्ली:पश्चिमी दिल्ली के मुंडका इलाके में सड़कों की बदहाली से लोग परेशान हैं. यहां सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हैं और सड़कों पर जलभराव की स्थिति बनी हुई है, लेकिन इस ओर ना तो प्रशासन ध्यान दे रहा है और ना ही जनप्रतिनिधि ध्यान दे रहे हैं.

मुंडका विधानसभा में सड़कों की हालत खस्ता

तीन विधानसभाओं को जोड़ती है सड़क

पश्चिमी दिल्ली के मुंडका विधानसभा की सड़कों की बात की जाए तो शायद ही कुछ ऐसी सड़कें होंगी, जिस पर बिना किसी परेशानी के चला जा सकता है. बात करें मुंडका विधानसभा की, तो यहां पर 100 में से 90 सड़कें तो खस्ता हाल में ही हैं. यहां सड़क बदहाल अवस्था में है. यह सड़क नांगलोई, मुंडका और विकासपुरी की तीनों विधानसभाओं को जोड़ने का काम करती है लेकिन यहां पर इस सड़क की मरम्मत कराने के लिए तीनों विधानसभा में से किसी भी विधायक की नजर इस सड़क पर नहीं पड़ती.

हो चुकी हैं काफी दुर्घटनाएं

स्थानीय लोगों के मुताबिक मुंडका इलाके की सड़क लंबे समय से बदहाली के आंसू बहा रही है. रोड पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं. रोड से लोगों का गुजरना मुश्किल हो गया है. कई बार दुपहिया सवार राहगीर सड़कों की बदहाली के चलते दुर्घटनाओं का शिकार भी हो जाते हैं. वहीं इस सड़क का हाल ऐसा है कि अगर थोड़ी सी भी बारिश होती है तो जलभराव की समस्या हो जाती है जिसका खामियाजा स्कूली बच्चों को और राहगीरों को भुगतना पड़ता है.

स्थानीय निवासी राकेश बताते हैं कि यहां पर अगर थोड़ी सी भी बारिश होती है तो यहां पर पूरी सड़क जलमग्न हो जाती है. यहां पर सीवर लाइन ना होने की वजह से और नाली ना होने की वजह से यहां पर जलभराव की समस्या बहुत ही गंभीर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details