दिल्ली

delhi

रात के अंधेरे में ड्रग्स की सप्लाई के लिए निकला था अफ्रीकी तस्कर, गिरफ्तार

By

Published : Jun 24, 2020, 3:32 PM IST

Updated : Jun 24, 2020, 3:47 PM IST

पुलिस ने अफ्रीकी मूल के एक ड्रग तस्कर 'जॉन जैकस' को गिरफ्तार किया है. जो रात के अंधेरे में हेरोइन की सप्लाई करने निकला था. वहीं डीसीपी के अनुसार नजफगढ़ एसीपी विजय सिंह यादव की देखरेख में मोहन गार्डन एसएचओ बलजीत सिंह, सब इंस्पेक्टर जगबीर, हेड कांस्टेबल मुकेश, और कांस्टेबल अश्वनी की पुलिस टीम ने पोसावल चौक के पास इस ड्रग तस्कर को पकड़ा है.

Mohan Garden police arrested drug trafficker of African descent in delhi
मोहन गार्डन पुलिस

नई दिल्ली:राजधानी के मोहन गार्डन थाना की पुलिस टीम ने अफ्रीकी मूल के एक ड्रग तस्कर 'जॉन जैकस' को गिरफ्तार किया है. जो रात के अंधेरे में हेरोइन की सप्लाई करने निकला था, लेकिन पुलिस की सतर्कता और चौकसी के कारण वह धर दबोचा गया और उसके पास से लगभग 260 ग्राम हेरोइन भी बरामद की गई है. बरामद किए गए ड्रग्स की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में लगभग 50 लाख रुपये हैं.

अफ्रीकी मूल का ड्रग तस्कर गिरफ्तार


एसएचओ बलजीत सिंह की टीम ने किया गिरफ्तार

डीसीपी के अनुसार नजफगढ़ एसीपी विजय सिंह यादव की देखरेख में मोहन गार्डन एसएचओ बलजीत सिंह, सब इंस्पेक्टर जगबीर, हेड कांस्टेबल मुकेश, और कांस्टेबल अश्वनी की पुलिस टीम ने पोसावल चौक के पास इस ड्रग तस्कर को पकड़ा है.


वहीं तलाशी के दौरान उसके पास से सफेद पाउडर के रूप में नारको पदार्थ बरामद किया गया. पूछताछ में उसने बताया कि अपने देश में गरीबी के कारण वह बिजनेस वीजा पर इंडिया आया था और आने के बाद ही है पैसे कमाने के लिए किसी अफ्रीकी कंपनी में काम करने लगा, जो नारकोटिक पदार्थों का व्यापार करती थी.


सप्लाई करवाने के बदले देता था पैसा

आरोपी ने यह भी बताया कि बाद में उसने अपनी कुछ महिला मित्रों को संपर्क में लाया और उन्हें सप्लाई का काम करने के बदले पैसे देने लगा.

Last Updated : Jun 24, 2020, 3:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details