दिल्ली

delhi

मालवीय नगर : विधायक सोमनाथ भारती ने किया फुट ओवर ब्रिज का शिलान्यास

By

Published : Aug 29, 2020, 7:54 PM IST

विधायक सोमनाथ भारती ने कहा कि कि आम आदमी पार्टी जनता के हित को देखते हुए हर काम करती है. काफी लंबे समय से लोगों की मांग थी कि पीटीएस बस स्टॉप पर 1 फुट ओवर ब्रिज का निर्माण किया जाए.

MLA Somnath Bharti lays foundation stone for foot over bridge near PTS bus stop Sri Aurobindo Marg
मालवीय नगर : विधायक सोमनाथ भारती ने किया फुट ओवर ब्रिज का शिलान्यास

नई दिल्ली : मालवीय नगर विधानसभा के विधायक सोमनाथ भारती ने आज PTS बस स्टॉप श्री अरबिंदो मार्ग के पास फुट ओवर ब्रिज का शिलान्यास किया. ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए विधायक सोमनाथ भारती ने कहा कि फुट ओवर ब्रिज 4 से 5 महीने में बन कर तैयार हो जाएगा. इसके निर्माण में 2 से 3 करोड़ रुपये की लागत आएगी.

निर्माण में 2 से 3 करोड़ रुपये की लागत आएगी

काफी लंबे समय से लोग कर रहे थे मांग

विधायक सोमनाथ भारती ने कहा कि कि आम आदमी पार्टी जनता के हित को देखते हुए हर काम करती है. काफी लंबे समय से लोगों की मांग थी कि पीटीएस बस स्टॉप पर 1 फुट ओवर ब्रिज का निर्माण किया जाए. करोना काल के बावजूद भी उन्होंने पीडब्ल्यूडी विभाग से बातचीत कर फुटओवर ब्रिज को पास करवाया. अब कुछ ही दिनों में फुट ओवर ब्रिज बनने का काम शुरू हो जाएगा.

साथ ही विधायक सोमनाथ भारती ने कहा कि हम लोगों ने ठाना है हम दिल्ली को दुनिया का नंबर वन शहर बनाएंगे. आम आदमी पार्टी दिल्ली की आम जनता की सभी सुविधाओं और जरूरतों को पूरा करेगी. इसी हिसाब से आम आदमी पार्टी काम करती है और लगातार काम करती रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details