दिल्ली

delhi

दिल्ली: एमसीडी पर्यावरण सहायक यूनियन का किया गया गठन

By

Published : Jun 28, 2020, 10:32 PM IST

उस्मानपुर इलाके में स्थित महर्षि वाल्मीकि मंदिर में एक बैठक का आयोजन किया गया. जहां सबकी मौजूदगी में सर्वसम्मति से एमसीडी पर्यावरण सहायक यूनियन का गठन किया गया.

mcd supporting environment union made in usmanpur north delhi
राष्ट्रीय वाल्मीकि सेना

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में स्थित महर्षि वाल्मीकि मंदिर में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक की अध्यक्षता मोनी चंदेल ने की, जबकि सफाई आयोग के चेयरमैन संजय गहलोत मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे. वहीं मीटिंग का संचालन अनिल चुड़ियाला राहुल टॉक ने किया.

सुरेंद्र सिंह चंदेल को राष्ट्रीय वाल्मीकि सेना का अध्यक्ष बनाया गया

सुरेंद्र सिंह चंदेल को अध्यक्ष बनाया गया

सबकी मौजूदगी में सर्वसम्मति से एमसीडी पर्यावरण सहायक यूनियन का गठन किया गया. जिसमें दिल्ली प्रदेश से लेकर नॉर्थ जोन, साउथ जोन के पदाधिकारियों की घोषणा की गई. जिसमें वरिष्ठ समाजसेवी सुरेंद्र सिंह चंदेल को दिल्ली प्रदेश का वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया. वहीं कार्यक्रम की शुरुआत महर्षि वाल्मीकि जी को पुष्प अर्पित करके किया गया.

कोरोना वायरस से कोई भी पीड़ित ना हो, इसके लिए हवन भी किया गया. साथ ही सभी अतिथियों का पुष्प माला पहनाकर स्वागत किया गया. कोरोना योद्धाओं, शहीद कर्मचारी के आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन धारण किया गया और श्रद्धांजलि भी दी गई.



वहीं इस मौके पर मोनी चंदेल पूर्व जिला अध्यक्ष, राहुल टॉक पूर्व जिला महामंत्री, संजय बिरला शाहदरा जोन अध्यक्ष, बृजमोहन सांवरिया, दीपक वाल्मीकि, दीपक चौहान, जुम्मन लाल प्रधान, सूरजपाल वाल्मीकि, प्रदीप मचल ज्ञानचंद कल्याणी, अनिल चुड़ियाला, राकेश लीडर, राकेश धींगान, कुलदीप चंडालिया, जोगिंदर समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details