दिल्ली

delhi

सीमापुरी के सुंदर नगरी में चला एमसीडी का बुलडोजर, लोगों ने किया विरोध

By

Published : Jun 4, 2022, 10:32 PM IST

राजधानी दिल्ली में अवैध निर्माण पर एमसीडी लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में आज उत्तर पूर्वी दिल्ली के सुंदर नगरी में स्थित मुर्गा मंडी में अवैध निर्माण को एमसीडी ने हटवाया. मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया था.

delhi update news
सुंदर नगरी में निगम की कार्रवाई

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में अवैध निर्माण पर एमसीडी लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में आज उत्तर पूर्वी दिल्ली के सुंदर नगरी में स्थित मुर्गा मंडी में अवैध निर्माण को एमसीडी ने हटवाया. मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया था. साथ ही दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी भी मौजूद रहे. इस दौरान क्षेत्रीय लोगों में एमसीडी के खिलाफ आक्रोश भी देखने को मिला, लेकिन पुलिस के रहते कोई आगे नहीं बढ़ा.

सुंदर नगरी के जे ब्लॉक में मुर्गा मार्केट है. मार्केट के बाहर रेहड़ी पटरी वालों ने पूरे फुटपाथ पर अपना कब्जा कर जमा रखा है. इसके चलते मार्केट में हमेशा जाम लगा रहता है. यही वजह है कि निगम ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की. इस कार्रवाई का स्थानीय लोगों और दुकानदारों ने विरोध भी किया था.

सुंदर नगरी में निगम की कार्रवाई

ये भी पढ़ें :मंगोलपुरी में बुलडोजर की कार्रवाई के बाद इलाके में शांतिपूर्ण माहौल

स्थानीय निवासी और दुकानदारों का कहना है कि कहीं एमसीडी वाले हमारे मकान को न तोड़ दे. एक तो हमारे पास रोजगार नहीं है. ऊपर से निगम प्रशासन हमारी दुकान और मकान को तोड़ रही है. ऐसे में हम लोग कहां जाएं.


ये भी पढ़ें-अंगदान की कमी से जूझता देश, कोरोना ने भी डाला असर..!

ABOUT THE AUTHOR

...view details