दिल्ली

delhi

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आरोपों का मेयर ने दिया ये जवाब

By

Published : Apr 24, 2022, 2:26 PM IST

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आरोपों पर पूर्वी दिल्ली नगर निगम के मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल ने कहा कि निगम में भ्रष्टाचार मुक्त माहौल में काम हो रहा है.

मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल
मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली नगर निगम के मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आरोपों पर कहा कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम में भ्रष्टाचार मुक्त माहौल में काम हो रहा है. उन्होंने चैलेंज किया कि अगर कोई भी निगम के अधिकारी या कर्मचारी को सीबीआई से भ्रष्टाचार के आरोपों में पकड़वाता है तो उसे एक लाख रुपये का इनाम के साथ ही उन्हें सम्मानित भी किया जाएगा.

दरअसल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने विधायकों के नाम लिखे एक पत्र में आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी के लोग अब दिल्ली में घरों और दुकानों पर जाकर आम लोगों को धमकी दे रहे हैं कि अगर पैसे नहीं दोगे तो तुम्हारे घर पर बुलडोजर चलवा देंगे. मनीष सिसोदिया ने यह भी कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र के ग्रीन पार्क जैसी सोसाइटी से भी इस तरीके की शिकायतें आई है. डिप्पी सीएम मनीष सिसोदिया के इस लेटर पर मुख्यमंत्री अरविंद ने भी कहा है कि दिल्ली के लोग खुलेआम गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्होंने सवाल पूछा कि क्या इसलिए एमसीडी के चुनाव टाले हैं.

ये भी पढ़ें :पूर्वी दिल्ली नगर निगम मेयर के साथ कार्यालय में एक शख्स ने की बदसलूकी

इस मामले में श्याम सुंदर अग्रवाल ने कहा कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम में भ्रष्टाचार मुक्त माहौल है, जबकि दिल्ली सरकार के सभी विभागों में भ्रष्टाचार चरम पर है. बिना पैसे के रजिस्ट्री नहीं होती है. बीजली के मीटर तक नहीं लग पाते हैं. दिल्ली सरकार के जितने भी डिपार्टमेंट है सभी में भ्रष्टाचार हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details