दिल्ली

delhi

मायापुरी पुलिस ने अवैध शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 6, 2021, 8:47 PM IST

दिल्ली में अवैध शराब की तस्करी को लेकर दिल्ली पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है. इसी कड़ी में मायापुरी पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है.

arrested two smuggler with illegal liquor
अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली : मायापुरी पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर के पास से 2550 शराब का क्वार्टर बरामद किया गया है. आरोपी का नाम उमेश यादव और चौधरी है उमेश अलवर राजस्थान का रहने वाला है जबकि दूसरा आरोपी मथुरा का रहने वाला है.


अवैध शराब की तस्करी को लेकर वेस्ट जिला पुलिस पूरी तरह से इलाके में मुस्तैद है. मायापुरी से पहले रघुवीर नगर और ख्याला इलाके में शराब तस्कर गिरफ्तार हो चुके हैं. अब दो शातिर शराब तस्कर मायापुरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दरअसल, मायापुरी पुलिस को एक स्पेसिफिक जानकारी मिली थी कि अवैध शराब का कारोबार करने वाले शातिर बदमाश इलाके में आने वाले हैं. यह जानकारी मिलने के बाद मायापुरी के एसीपी और एसएचओ के निर्देशन में एक टीम तैयार की गई और बताए हुए जगह पर तैनात कर दी गई. इस दौरान जब शराब लेकर बदमाश पहुंचे तो पुलिस टीम ने उन्हें रोककर चेकिंग की तो कार्टून में शराब रखे हुए थे. दोनों आरोपियों पर दिल्ली एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें :महिला से मोबाइल छीनकर भाग रहे स्नैचर गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार दोनों बदमाशों से मिली शराब सिर्फ हरियाणा में बेची जा सकती थी. लेकिन यह चोरी छुपे दिल्ली लाकर इसे बेचने की फिराक में थे. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है कि इनके इस काले धंधे में और कौन-कौन लोग शामिल हैं. इस खेप को किससे और कहां पहुंचाने थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details