दिल्ली

delhi

ससुराल वालों ने बहु को घर से निकाला, महिला ने दर्ज कराई शिकायत

By

Published : Apr 6, 2021, 5:00 PM IST

साउथ वेस्ट दिल्ली के वसंत विहार थाना इलाके में ससुराल वालों ने बहु को धक्के मार कर घर से बाहर निकाल दिया. पिछले 10 सालों से महिला और उनके पति के बीच तलाक का केस चल रहा है.

married-woman-taken-out-of-her-in-laws-house
पीडित महिला

नई दिल्ली: साउथ वेस्ट दिल्ली के वसंत विहार थाना इलाके में सोमवार सुबह रिटायर्ड हाईकोर्ट चीफ जस्टिस की भतीजी अपने ससुराल वालों से मिलने गयी थी. ससुराल वालों से मिलने के लिए महिला ने देर रात तक घर के बाहर इंतज़ार किया पर ससुराल वाले मिलने तक नहीं आए. वहीं स्थानीय पुलिसकर्मियों से उल्टा पिटवाया और धक्के मार कर सड़क पर फेंक दिया. पीड़ित महिला का आरोप है कि ससुराल वाले ही उसे मिलने के लिए बुलाये थे. इस घटना के बाद महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पिछले 10 सालों से महिला और उसके पति के बीच तलाक का केस चल रहा है.

10 सालों से महिला और उनके पति के बीच तलाक का केस चल रहा है.
2011 में हुई थी शादी

पीड़ित महिला का नाम दीप्ती है. दीप्ती की शादी 2011 में बड़े धूमधाम से हुई थी. शादी के 3 घंटे बाद ही महिला के पिता इस दुनिया को छोड़ कर चले गए थे. शादी के बाद अपने ससुराल जरूर आयी पर दीप्ती को ज्यादा समय तक ससुराल वालों का प्यार, मान और सम्मान नहीं मिल पाया.

ये भी पढ़ें-बेटा नहीं होने से आहत महिला ने दो बेटियों के साथ टांके में कूदकर दी जान

क्या है मामला ?

पिता की मौत के बाद परिवार वालों का दीप्ती के लिए व्यवहार ही बदल गया, जिसके बाद पीड़ित महिला को ससुराल वालों ने शडयंत्र के तहत घर से बाहर निकाल फेंका. पीड़ित ने पुलिस के तरफ से कोई सहयोग न मिलता देख 2011 में कोर्ट की शरण ली, जिसमें पिछले 10 सालों से तलाक का केस चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details