दिल्ली

delhi

सुंदर नगरी मनीष हत्याकांड: मनोज तिवारी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर की आर्थिक मदद

By

Published : Oct 8, 2022, 2:18 PM IST

उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी शनिवार को सुंदर नगरी पहुंचे और उन्होंने मनीष हत्याकांड (Sunder Nagari Manish murder case) के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान मनोज तिवारी ने पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद की तौर पर 1 लाख का चेक भी दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: सुंदर नगरी इलाके में मनीष नाम के युवक की हत्या को लेकर उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी शनिवार को सुंदर नगरी पहुंचे और उन्होंने मनीष के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान मनोज तिवारी ने (Sunder Nagari Manish murder case) पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद के तौर पर 1 लाख का चेक दिया, साथ ही पीड़ित परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का भी आश्वासन दिया.

बता दें कि बीते शनिवार देर शाम मनीष अपने घर के पास गली में टहल रहा था. तभी तीन लड़के वहां पहुंचे और मनीष पर चाकू से हमला करने लगे. हमलावरों ने एक के बाद एक कई बार चाकू से मनीष पर वार किया और वहां से फरार हो गए. खून से लथपथ हालत में मनीष को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस पूरे हत्याकांड का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया, जिसमें इस घटना की पूरी वारदात कैद थी.

सुंदर नगरी मनीष हत्याकांड
इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में सामने आया है कि सुंदर नगरी के ही रहने वाले आलम, बिलाल और फैजान इस हत्याकांड में शामिल हैं. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद में कारोबारी की पत्नी और बेटी को बंधक बनाकर 20 लाख लूट ले गए बदमाश

इस हत्याकांड के बाद उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने वारदात को सुनियोजित साजिश करार दिया था और आरोपियों के घर की तलाशी लेने की भी मांग पुलिस से की थी. हत्याकांड के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल हो गया था. एहतियात के तौर पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती सुंदर नगरी में की गई थी.


ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details