दिल्ली

delhi

हमें कोरोना के साथ जीना सीखना होगा : मनीष सिसोदिया

By

Published : Apr 19, 2022, 3:27 PM IST

Updated : Apr 19, 2022, 3:54 PM IST

दिल्ली में बढ़ते कोविड-19 के मामलों को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि कोरोना को दो साल हो गए हैं. कोरोना के अनुसार, तैयारियों से लेकर वैक्सीनेशन तक को साथ लेते हुए हमें कोरोना के साथ जीना सीखना होगा. उन्होंने कहा कि कोरोना कुछ न कुछ सीमा में रहेगा अगर ज्यादा बढ़ता है और सख्त कदम उठाने की जरूरत पड़ेगी तो हम उठाएंगे.

manish sisodia statement on corona situation in delhi
manish sisodia statement on corona situation in delhi

नई दिल्ली :दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं. स्कूली छात्र भी कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. वहीं दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि कोरोना को दो साल हो गए हैं. कोरोना कुछ न कुछ रहेगा. उन्होंने कहा कि अगर कोरोना ज़्यादा बढ़ता है और सख्त कदम उठाने की जरूरत पड़ेगी तो हम उठाएंगे.


दिल्ली में बढ़ते कोविड-19 के मामलों को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि कोरोना को दो साल हो गए हैं. कोरोना के अनुसार, तैयारियों से लेकर वैक्सीनेशन तक को साथ लेते हुए हमें कोरोना के साथ जीना सीखना होगा. उन्होंने कहा कि कोरोना कुछ न कुछ सीमा में रहेगा अगर ज्यादा बढ़ता है और सख्त कदम उठाने की जरूरत पड़ेगी तो हम उठाएंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि फिलहाल अस्पतालों में ज्यादा केस नहीं हैं. इसलिए ज्यादा परेशानी की बात नहीं है.

मनीष सिसोदिया बोले, दिल्ली में कोरोना नियंत्रण में है, जरूरत पड़ी तो सख्त कदम उठाएंगे.

20 अप्रैल को दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (DDMA) की बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में एक्सपर्ट से बात करेंगे और उनसे समझने की कोशिश करेंगे कि वह इसे किस रूप से देख रहे हैं. इसके अलावा उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से जब यह सवाल किया कि बढ़ते कोविड-19 के मामलों को देखते हुए क्या फिर से मास्क पर फाइन लगाने का विचार कर रहे हैं. इस पर उन्होंने कहा कि अभी ऐसा कोई विचार नहीं है.


बता दें कि दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोविड-19 के 501 नए मामले सामने आए हैं. वहीं संक्रमण दर 7.72 फ़ीसदी दर्ज किया गया. इसके अलावा सक्रिय मरीजों की संख्या 1,729 पहुंच गई है.

Last Updated : Apr 19, 2022, 3:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details