दिल्ली

delhi

अंबेडकर यूनिवर्सिटी में नई बिल्डिंग का उद्घाटन, सिसोदिया बोले- छह हजार बच्चे करेंगे पढ़ाई

By

Published : Nov 2, 2021, 8:06 PM IST

दिल्ली के करमपुरा में अंबेडकर यूनिवर्सिटी कैंपस (Ambedkar University Campus) में नई बिल्डिंग का उद्घाटन किया गया. अंबेडकर यूनिवर्सिटी का कैंपस छह एकड़ में बना है. लगभग छह हजार बच्चे शिक्षा ग्रहण कर सकते हैं.

अंबेडकर यूनिवर्सिटी कैंपस में नई बिल्डिंग का उद्घाटन.
अंबेडकर यूनिवर्सिटी कैंपस में नई बिल्डिंग का उद्घाटन.

नई दिल्ली: दिल्ली के करमपुरा में अंबेडकर यूनिवर्सिटी कैंपस (Ambedkar University Campus) में नई बिल्डिंग का उद्घाटन किया गया. इसका उद्घाटन दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने किया. माैके पर दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) के वाइस चांसलर (vice chancellor), आम आदमी पार्टी के मोती नगर के विधायक शिवचरण गोयल माैजूद रहे.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमारा मकसद दिल्ली के हर छात्र को शिक्षा देना है. शिक्षा उनका हक और अधिकार है. आम आदमी पार्टी के विधायक शिवचरण गोयल ने कहा कि इस तरीके के 11 स्कूल उनकी विधानसभा क्षेत्र में है, जिससे दिल्ली के बच्चे लगातार अपने भविष्य को बेहतर बनाएं.

अंबेडकर यूनिवर्सिटी

पढ़ेंःफेलोशिप को लेकर विश्वविद्यालय प्रशासन पर आरोप भ्रामक: जेएनयू

अंबेडकर यूनिवर्सिटी कैंपस में नई बिल्डिंग का उद्घाटन होने से बहुत ज्यादा दिल्ली के बच्चों की शिक्षा पर असर पड़ेगा और बच्चे आगे भी बढ़ेंगे. आपको बता दें अंबेडकर यूनिवर्सिटी का कैंपस छह एकड़ में बना है. लगभग छह हजार बच्चे शिक्षा ग्रहण कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details