दिल्ली

delhi

दशहरा: उपमुख्यमंत्री ने कोरोना और प्रदूषण रूपी रावण पर छोड़ा सांकेतिक तीर

By

Published : Oct 25, 2020, 1:53 PM IST

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज एक अलग अंदाज में दशहरा मनाया. सिसोदिया ने कोरोना और प्रदूषण रूपी रावण पर सांकेतिक तीर छोड़ा.

Dussehra: Deputy Chief Minister drops symbolic arrow on corona and pollution like Ravana
दशहरा: उपमुख्यमंत्री ने कोरोना और प्रदूषण रूपी रावण पर छोड़ा सांकेतिक तीर

नई दिल्ली:आज दशहरा का त्यौहार मनाया जा रहा है, लेकिन कोरोना के कारण इस बार पहले जैसे रावण दहन का कार्यक्रम आयोजित नहीं हो रहा. एक तरह इन दिनों गुलजार रहने वाला लाल किला सूना पड़ा है, वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के अलग अलग इलाकों में भी भव्य आयोजन नहीं हो रहा और न ही नेता-मंत्री किसी कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं.

उपमुख्यमंत्री ने मनाया दशहरा
'पुतले पर छोड़ा सांकेतिक तीर'
इसी बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने घर पर रावण के पुतले पर सांकेतिक तीर छोड़ा. मनीष सिसोदिया ने कोरोना और प्रदूषण रूपी रावण के पुतले पर तीर छोड़ा. इस दौरान लवकुश रामलीला कमेटी के महामंत्री अर्जुन कुमार और सीटीआई के कन्वीनर बृजेश गोयल भी मौजूद रहे.
रावण पर छोड़ा सांकेतिक तीर

'प्रदूषण मुक्त दशहरा मनाएं'

मनीष सिसोदिया ने कहा कि प्रदूषण और कोरोना आज की ऐसी बुराइयां हैं, जिन्हें खत्म करना सबसे ज्यादा जरूरी है. उन्होंने यह भी कहा कि आज सबसे ज्यादा जरूरी यह है कि हम कम से कम प्रदूषण पैदा करें. मनीष सिसोदिया ने कहा कि लवकुश रामलीला कमेटी इस साल इसी तरह प्रदूषण मुक्त दशहरा मना रहा है. उपमुख्यमंत्री ने सभी दिल्लीवासियों को इस अवसर पर विजयादशमी की बधाई भी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details