दिल्ली

delhi

बदले की सनक ने ले ली पांच साल के मासूम की जान, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 20, 2022, 11:07 AM IST

दिल्ली स्थित गाजीपुर की गुर्जर बस्ती में एक युवक ने दूसरे युवक से बदला लेने के लिए उसके पांच साल के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने मामले में आरोपी की गिरफ्तारी कर शव बरामद कर लिया है.

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली :गाजीपुर की गुर्जर बस्ती में बदले की साजिश और हत्या का हैरतअंगेज मामला सामने आया है. मामले में लंबे समय से चल रही पारिवारिक दुश्मनी का शिकार एक पांच साल का मासूम बच्चा हो गया. दरअसल एक युवक ने अपने भाई के साले को सबक सिखाने के लिए उसके पांच साल के बच्चे का अपहरण कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया, जिसके बाद बच्चे का शव जमीन में गाड़ दिया. आरोपी की पहचान सुनील के तौर पर हुई है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित राजन सिंह परिवार के साथ गाजीपुर की गुर्जर बस्ती में रहता था. उसके परिवार में पत्नी और दो बेटे थे. बीते 15 जनवरी को राजन का पांच साल का बेटा अचानक गायब हो गया. काफी तलाशने पर जब बच्चा नहीं मिला तो परिजनों ने मामले की शिकायत गाजीपुर थाना पुलिस से की. पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. जांच के दौरान घर के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिसमें आरोपी सुनील को बच्चे को ले जाते हुए देखा. इसके बाद पुलिस द्वारा सुनील की लोकेशन ट्रैकिंग की गई, जिसमें सुनील के यूपी के एटा में होना पाया गया. इसके बाद पुलिस ने उसका पीछा कर उसे गिरफ्तार किया. साथ ही यूपी के एटा के जंगल से शव भी बरामद कर लिया. पुलिस पुछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया.

बदले की सनक ने ले ली पांच साल के मासूम की जान

आरोपी सुनील ने बताया कि उसके मृत भाई मनोज की अक्सर उसकी पत्नी से अनबन रहा करती थी. मनोज की साल 2015 में संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी, सुनील को शक था उसके भाई मनोज के दोनों साले राजन और राजकुमार ने अपनी बहन के साथ मिलकर उसके भाई की हत्या कर दी, जिससे वह आक्रोशित था. साथ ही राजन की पत्नी ने सुनील से 1500 रुपये उधार भी लिए थे, जिसे वह वापस नहीं लौटा रही थी. ऐसे में आरोपी सुनील ने राजन को सबक सीखाने के लिए उसके पांच साल के बच्चे की हत्या कर दी.

मृत मासूम

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details