दिल्ली

delhi

उधार के पैसे मांगने पड़े भारी, लाठी-डंडों से हुई पिटाई

By

Published : Aug 29, 2021, 8:35 PM IST

दिल्ली अपराध समाचार

उधार दिए ढाई लाख रुपये मांगने पर एक युवक की लाठी-डंडों से पिटाई का मामला सामने आया है. घटना उत्तर पूर्वी दिल्ली के जोहरीपुर इलाके की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

नई दिल्ली :उत्तर पूर्वी दिल्ली के जोहरीपुर में एक शख्स को उधार दिए हुए पैसे मांगने पर सामने वाले पक्ष ने एक लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. लहूलुहान हालत में पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज जारी है. घटना उत्तर-पूर्वी दिल्ली के करावल नगर इलाके की है. युवक की पहचान संजीव कुमार पांचाल के तौर पर हुई है, जो गली नंबर-2 कर्दम फार्म एकता गली में अपने परिवार के साथ रहता है.

पीड़ित संजीव का आरोप है कि देशराज भढ़ाना ने उससे ढाई लाख रुपये उधार लिए थे. 23 अगस्त को जब पीड़ित ने देशराज भढ़ाना से अपने पैसे मांगे तो उसने पीड़ित पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इस मारपीट में पीड़ित संजीव कुमार के दोनों पैर और हाथों में गंभीर चोट आई हैं. घटना 23 अगस्त की है. पीड़ित का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है. इतनी मरपीट के बाद भी उन्होंने आरोपी के खिलाफ सामान्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

उधार के पैसे मांगने पर युवक को डंडों से पीटा

ये भी पढ़ें-भीख मांग रहे 3 लोगों के साथ मारपीट, Video वायरल

ये भी पढ़ें-Live Video: घर में घुसकर महिला और उसकी बेटी को बेरहमी से पीटा

पीड़ित की मानें तो इस घटना के बाद भी उन्हें और उनके परिवार को धमकी मिल रही हैं. संजीव कुमार पुलिस के आला अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details