दिल्ली

delhi

सेवा समर्पण सप्ताह के तहत गरीब बेसहारा लोगों की सेवा कर महिला मोर्चा उचित कदम उठा रहा

By

Published : Sep 23, 2021, 5:16 PM IST

ds

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिन के माैके पर सेवा समर्पण सप्ताह मनाया जा रहा है. इस माैके पर उत्तर पूर्वी दिल्ली के गोंडा विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी की उत्तर पूर्वी जिला महिला मोर्चा की तरफ से स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया. निशुल्क जांच की गई और मरीजों को फल भी दिया गया.

नई दिल्लीःप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म उत्सव के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी द्वारा सेवा समर्पण सप्ताह मनाया जा रहा है. मानव सेवा के लिए जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तर पूर्वी दिल्ली के गोंडा विधानसभा क्षेत्र में उत्तर पूर्वी जिला महिला मोर्चा की तरफ से स्वास्थ शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में शुगर, ब्लड प्रेशर, आंख और दांतों की जांच की गयी.

दवाइयां भी बांटी गईं. स्वास्थ शिविर में सैकड़ों की संख्या में महिला और पुरुषों ने जांच करवाई. स्वास्थ शिविर का आयोजन उत्तर पूर्वी जिला महिला मोर्चा की अध्यक्ष सारिका गुप्ता और उपाध्यक्ष प्रीति गुप्ता द्वारा किया गया. शिविर में राष्ट्रीय महिला मोर्चा की अध्यक्ष वानती श्रीनिवासन ने भी अपना चेकअप कराया. राष्ट्रीय महिला मोर्चा का कहना था कि सेवा समर्पण सप्ताह के तहत गरीब बेसहारा लोगों की सेवा कर महिला मोर्चा एक उचित कदम उठा रहा है.

भाजपा महिला माेर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वानती श्रीनिवासन.

ये खबर भी पढ़ेंःनो प्लास्टिक यूज के संकल्प के साथ आजादी का अमृत महोत्सव

ये खबर भी पढ़ेंःप्रदूषण पर केंद्र और राज्य सरकारों की अहम बैठक, दिल्ली ने दिए बायो-डिकॉम्पोज़र और CNG के सुझाव

इस मौके पर दिल्ली प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष, उत्तर पूर्वी जिले की महिला मोर्चा अध्यक्ष और बड़ी संख्या में भाजपा की कार्यकर्ता मौजूद रहीं. शिविर को सफल बनाने में अपना योगदान दिया. इस मौके पर जांच कराने आए मरीजों को फल, मास्क और सेनिटाइजर दिया गया. शिविर में सबसे पहले बुजुर्ग महिलाओं की जांच की गई. जनता को प्रधानमंत्री की योजनाओं के बारे में भी अवगत कराया गया.


TAGGED:

health camp

ABOUT THE AUTHOR

...view details